रोहित शेट्टी बड़े कमर्शियल निर्देशकों में से एक है जबकि रणवीर सिंह अपने विचित्र अंदाज के लिए जाने जाते है । रणवीर सिंह की कभी न खत्म होने वाली एनर्जी और मसाला फ़िल्मों के लिए उनका प्रेम जगजाहिर है । रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की ये जोड़ी साल 2016 में चिंग़्स सीक्रेट के एक विज्ञापन के लिए साथ आई थी और सभी ने उनके काम को सराहा । इसके बाद हर किसी ने ये जान लिया था कि दोनों की ये प्रोफ़ेशनल रिलेशनशिप केवल यहीं तक नहीं रुकेगी । निश्चितरूप से ये दोनों साथ में फ़िल्म भी करने की योजना बनाएंगे । और जैसा की उम्मीद थी, रोहित शेट्टी ने साल 2015 में आई तेलगु फ़िल्म टेम्पर के हिंदी रीमेक को रणवीर सिंह के साथ बनाने का ऐलान किया ।

आज, मेकर्स ने इस फ़िल्म का ऐलान किया जिसका नाम सिंबा है । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म को रोहित शेट्टी पिक्चर्ज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । करण जौहर और रोहित शेट्टी ने दो साल पहले राम लखन के रीमेक में साथ काम किया था लेकिन ये फ़िल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी ।

रणवीर सिंह की आगामी फ़िल्म सिंबा का फ़र्स्ट लुक ध्यान आकर्षित कर रहा है । फ़िल्म का पोस्टर अजय देवगन की सिंघम की याद दिला रहा है । लेकिन जहां सिंघम की टैगलाइन ईमानदार पुलिसवाले की थी वहीं इसकी टैगलाइन 'सबसे बदनाम पुलिसवाले' की है । पोस्टर में रणवीर सिंह पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं । उन्होंने वर्दी के अंदर लाल बनियान पहन रखी है और गले में चांदी की मोटी चैन डाली है । इस फिल्म में उनका नाम संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा है । दिलचस्प है कि, उन्होंने अपने सात साल के कैरियर में, वास्तव में एक ऐसी मसाला फिल्म कभी नहीं की, जो निश्चित रूप से उनकी श्रेष्ठ विशेषता है ।

आगामी फ़िल्म सिम्मबा 28 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके ठीक एक हफ़्ता पहले शाहरुख खान की आनंद एल राय की बौने वाली फ़िल्म रिलीज होगी यानी 21 दिसंबर । शाहरुख की ये फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फ़िल्म केदारनाथ से टकराएगी । अगले साल के अंत में तीन बड़ी फ़िल्मों की भिड़ंत बॉक्सऑफ़िस पर देखने को मिलेगी । खैर, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि निर्माता इसके लिए क्या प्लान करेंगे । संयोग से शाहरुख खान और करण जौहर बहुत अच्छे दोस्त भी है ।