बॉक्सऑफ़िस पर और भारतीय सिनेमा पर बाहुबली फ़्रैंचाइजी ने जो जादू चलाया था उससे हम सभी वाकिफ़ हैं । और साउथ की इस फ़िल्म से बॉलीवुड फ़िल्ममेकर राकेश रोशन खासे प्रभावित नजर आ रहे हैं । राकेश रोशन को ये दो भागों वाली फ़्रैंचाइजी काफ़ी पसंद आ रही है, इसलिए उन्होंने अब इस फ़ॉर्मूले को ॠतिक रोशन अभिनीत अपनी हिट सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी फ़िल्म कृष में लागू करने का फ़ैसला लिया है ।

BREAKING : ॠतिक रोशन की कृष 4 और 5, अब बाहुबली स्टाइल में बनाई जाएगी, ये रही पूरी डिटेल

जी हां, आप सही समझ रहे हैं, राकेश अपनी आगामी सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी कृष के चौथे और पांचवें भाग को एक साथ शूट करने की योजना बना रहे हैं । आपको बता दें कि राकेश रोशन ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली अपनी सुपरहीरो फ़िल्म का ऐलान काबिल से पहले ही कर दिया था, लेकिन उसके बाद से इस फ़िल्म से संबंधित कोई खबर सामने नहीं आई थी ।

बाहुबली की तर्ज पर बनेगी कृष 4 और 5

फ़िलहाल, ॠतिक उत्तर भारत में अपनी आगामी फ़िल्म सुपर 30 की शूटिंग कर रहे हैं । यह फ़िल्म आनंद कुमार के जिंदगी से प्रेरित उनकी बायोपिक फ़िल्म हैं । लेकिन अब ॠतिक की सबसे लोकप्रिय फ़्रैंचाइजी से जुड़ी इस खबर ने उनके फ़ैंस को उत्साहित कर दिया है, क्योंकि राकेश रोशन बाहुबली की तर्ज पर अपनी इस सुपरहीरो फ़िल्म को बनाने जा रहे हैं ।

फ़िल्ममेकर ने हमेशा से ही इस बात को कहा है कि कृष फ़्रैंचाइजी उनके दिल के बहुत करीब है और इसलिए वह इसे पूरे दिल से बनाना चाहते हैं । और इसलिए अब वह इस फ़िल्म की दो किश्तों को एक साथ बनाएंगे । आपको याद हो तो बाहुबली फ़्रैंचाइजी की दोनों फ़िल्में एक साथ शूट की गई थी और अब उसी तर्ज पर राकेश रोशन भी अपनी फ़िल्म को बनाने जा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : ॠतिक रोशन की सुपरहीरो फ़िल्म कृष 4, 2020 में होगी रिलीज

बहरहाल, जब स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी, तब कास्ट को अंतिम रूप दिया जाएगा । लेकिन जो बात तय है वो ये है कि, दोनों भाग स्क्रिप्टेड है और साथ में शूट किए जाएंगे । चौथी किश्त आने की उम्मीद है और यह वहां से शुरू होगी जहां से कृष 3 छोड़ी गई थी ।