अनुराग बसु अपनी हिट फ़िल्म लाइफ़ इन मेट्रो के सीक्वल की तैयारी कर रहे है । और अब हमने सुना है कि, अनुराग बसु ने साल 2007 में आई म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो के सीक्वल के लिए परिणीति चोपड़ा को साइन किया है । परिणीति चोपड़ा को फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी । और इस फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे राजकुमार राव ।

BREAKING: अनुराग बसु ने बनाई परिणीति चोपड़ा के साथ राजकुमार राव की जोड़ी

परिणीति चोपड़ा काफ़ी समय से अनुराग बसु के साथ काम करना चाहती थी

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि परिणीति हमेशा से अनुराग के साथ काम करना चाहती थीं क्योंकि उन्हें अनुराग का काम बेहद पसंद है और परिणीति ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही इसके लिए हां कर दिया । दूसरी तरफ अनुराग भी परिणीति के काम को फॉलो करते आ रहे हैं और वह इस सीक्वल में परिणीति के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं ।

आपको बता दें कि, लाइफ़ इन मेट्रो में एक लंबी चौड़ी स्टार कास्ट देखने को मिली थी जिसमें शिल्पा शेट्टी, शाइनी आहूजा, धर्मेन्द्र, नफीसा अली, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, कंगना रनौत, के. के. मेनन और शरमन जोशी शामिल थे । यह फिल्म 6 कहाहियों और 9 लोगों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी, जिसमें सभी किरदार मेट्रो सिटी में रहने के कारण निजी जीवन में आने वाली परेशानी से जूझते दिख रहे थे ।

वहीं दूसरी तरफ़, अनुराग बसु पहली बार परिणीति और राजकुमार के साथ काम करने जा रहे है । दिलचस्प बात ये है कि, परिणीति के पास सीक्वल फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । परि जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ नमस्ते इंग्लैंड में नजर आएंगी । इसके अलावा, दिबाकर बनर्जी की संदीप और पिंकी फ़रार में,और अक्षय कुमार के साथ केसरी में और जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा की शादी में 'जीजू' निक जोनास के जूते चुराने की परिणीति चोपड़ा ने ऐसे की प्लानिंग !

बता दें कि राजकुमार की पिछली फ़िल्म स्त्री ने बॉक्सऑफ़िस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया । और अब राजकुमार जल्द ही मेड इन चाइना, मेंटल है क्या, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा इत्यादि फ़िल्मों में नजर आएंगे ।