ऐसा लगता है, ॠतिक रोशन अभिनीत गणित के जादूगर आनंद कुमार की बायोपिक फ़िल्म, सुपर 30 के लिए परेशानी का दौर अब समाप्त हो गया है । यौन उत्पीडन के आरोप लगने के बाद फ़िल्म के निर्देशक विकास बहल को इसके निर्माताओं फ़ैंटम्स फ़िल्म्स व साजिद नाडियाडवाला ने फ़िल्म छोड़ने के लिए कहा और इसके बाद से ही सुपर 30 का निर्देशन काम अधूरा पड़ा हुआ है । इतना ही नहीं फ़िल्म के मुख्य अभिनेता ॠतिक रोशन ने भी विकास बहल की बर्खास्तगी के लिए जोर दिया था ।

BREAKING: ॠतिक रोशन की अधूरी पड़ी सुपर 30 को पूरा करेंगे कबीर खान

कबीर खान ॠतिक रोशन की सुपर 30 की बागडोर संभालेंगे

सवाल ये है कि, इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को पूरा कैसे किया जाएगा जबकि पहले ही इसका 90 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है ? लेकिन अब इस दुविधा का समाधान मिल गया है क्योंकि कबीर खान के रूप फ़िल्म को अपना नया निर्देश्क मिल गया है जो फ़िल्म के अधूरे अंशो को पूरा करेंगे ।

जानकार सूत्रों ने बताया कि, "किसी भी दिग्गज निर्देशक के लिए एक फिल्म को आखिरी पलों में आकर पूरा करना कोई छोटी बात नहीं है । लेकिन कबीर, जो पहले ही एक और बड़ी बायोपिक, 83 को निर्देशित कर रहे हैं वो भी उन्हीं निर्माता के लिए, ने स्थिती की गंभीरता को बखूबी समझा है । सुपर 30 बायोपिक में अभी तक बहुत बारीकि से काम किया गया है । इस फ़िल्म को अधूरा छोड़ना, आनंद कुमार के अब तक के बेहतरीन काम और कलात्मक सिनेमा के लिए अन्याय होगा ।''

कबीर खान, जिन्होंने बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी हिट फ़िल्में निर्देशित की थी, सुपर 30 के अधूरे अंशो को पूरा करेंगे और फ़िल्म के सभी पोस्ट प्रोडक्शन काम को करेंगे ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: यौन अपराधों से घिरे सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल पर फ़ूटा ऋतिक रोशन का गुस्सा

संयोग से कबीर खान और ॠतिक के बीच काफ़ी अच्छा बॉंड है । साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म में कबीर बहुत जल्द ॠतिक को निर्देशित करते हुए नजर आएंगे ।