धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर भले ही एक ही फ़िल्म में नजर आईं हो लेकिन उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है । और इसलिए तमाम ब्रांडस उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाना चाहते है । हाल ही में लोकप्रिय कॉस्मेटिक ब्रांड नायका ने जाह्नवी कपूर को अपना ब्रांड ऐम्बैसडर बनाया है । बता दें कि एक अभिनेत्री के रूप में जाह्नवी की यह पहली एंडोर्समेंट डील है । और अब जाह्नवी कपूर नायका के फ़ेस के रूप में नजर आएंगी ।

BREAKING! जाह्नवी कपूर बनीं नायका कॉस्मेटिक्स की ब्रांड ऐम्बैसडर

ब्यूटी प्रोडक्ट का हिस्सा बनकर जाह्नवी कपूर बेहद खुश हैं

ब्यूटी के प्रति जाह्नवी की काफ़ी दिलचस्पी है । वह अक्सर ब्यूटी टिप्स देती हुई नजर आती है और उन्हें ये हुनर अपनी सुपरस्टार मॉम श्रीदेवी से मिला है । और अब ब्यूटी प्रोडक्ट का हिस्सा बनकर जाह्नवी अपनी इस प्रतिभा को और आगे ले जाएंगी ।

गौरतलब है कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी को बॉलीवुड में पहला ब्रेक दिग्गज फ़िल्ममेकर करण जौहर ने दिया था । धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म धड़क में जाह्नवी अभिनेता ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई थी । इस फ़िल्म में जाह्नवी के अभिनय कौशल को खूब सराहा गया था ।

यह भी देखें : VIRAL: जाह्नवी कपूर ने लैक्मे फ़ैशन वीक में रैम्प पर अपने जलवे बिखेरे

फ़िल्मों की बात करें तो, जाह्नवी को हाल ही में करण जौहर ने अपनी एक और फ़िल्म में साइन किया है । धर्मा प्रोडक्शन की यह फ़िल्म एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म होगी । इस फ़िल्म में जाह्नवीके अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और अन्य कलाकार नजर आएंगे ।