रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण निश्चितरूप से संजय लीला भंसाली की सबसे पसंदीदा जोड़ी है । हो भी क्यों न, आखिर भंसाली ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ बैक टू बैक तीन हिट फ़िल्में जो दी- गोलियों की रासलीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत । और अब एक और जाना-माना प्रोडक्शन हाउस रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को अपनी फ़िल्म में लेने के लिए बेकरार है । और वो कोई और नहीं बल्कि यशराज फ़िल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा हैं ।

BREAKING: फ़िर बनी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

यशराज फ़िल्म्स की अगली फ़िल्म में साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

पिछले दिनों रणवीर और दीपिका अपनी शादी की खबरों के चलते काफ़ी सुर्खियों में रहे । लेकिन रणवीर ने शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया लेकिन दीपिका के साथ अपनी रिलेशनशिप का खुलकर इजहार किया । और अब रणवीर व दीपिका की जोड़ी के फ़ैंस इस खबर को जानकर खुश हो जाएंगे कि एक बार फ़ीर ये जोड़ी एक फ़िल्म में नजर आएगी और वो भी यशराज फ़िल्मस की फ़िल्म में जिसे मनीष शर्मा निर्देशित करेंगे ।

यह प्रोडक्शन हाउस रोमांटिक फ़िल्में बनाने के लिए जाना जाता है । लेकिन यह देखने वाली बात है कि क्या वे इस लोकप्रिय जोड़ी के साथ फ़ुल-फ़्लैज्ड रोमांटिक फ़िल्म बनाएंगे या एक रॉम-कॉम फ़िल्म । जहां हमेशा से ही आदित्य चोपड़ा रणवीर के साथ फ़िल्म बनाने केलिए उत्साहित रहते हैं वहीं हमने सुना है कि उन्होंने इस फ़िल्म के लिए दीपिका को लेने का फ़ैसला किया है क्योंकि फ़िलहाल जो वो फ़िल्म कर रही हैं वो होल्ड पर चली गई है ।

दीपिका की इरफ़ान के साथ फ़िल्म टल गई है

हम यहां विशाल भारद्दाज की फ़िल्म की बात कर रहे हैं । महिला केंद्रित फ़िल्म जिसमें दीपिका गैंगस्टर का किरदार निभा रही हैं, ये फ़िल्म असल जिंदगी की गैंगस्टर सपना दीदी की कहानी पर बेस्ड है । इस फ़िल्म में दीपिका के साथ इरफ़ान खान नजर आने वाले हैं लेकिन जैसा की सभी को पता है कि वह इस समय गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और विदेश में अपना इलाज करवा रहे हैं । इसलिए ये फ़िल्म कुछ समय के लिए टल गई है । और अभी किसी को नहीं पता कि अभिनेता कब ठीक होकर इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।

दीपिका के व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी मेकर्स ने इस फ़िल्म के लिए उनके सपर्क करने का फ़ैसला किया । कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका चौथी बार एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं । हालांकि इस बारें में अभी ऑफ़िशियली अनाउसंमेंट होना बाकी है ।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह ने पहली बार दुनिया के सामने कबूला दीपिका पादुकोण से अपना रिश्ता !

रणवीर और दीपिका की ये फ़िल्म अगले साल शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही है । उससे पहले रणवीर अपनी 1983 फ़िल्म को खत्म करेंगे और उसके बाद ही इसे शुरू कर पाएंगे ।