कपिल शर्मा की समस्याओं का कोई अंत नहीं हो रहा है । यहां तक कि मनोरंजन उद्योग से उनके बनते-बिगड़ते स्वास्थ्य व रिश्तों की खबरों ने उनके प्रशंसकों को बहुत परेशान किया । और अब एक और खबर जो उनके प्रशंसकों को निराश करेगी । कपिल शर्मा की नई फ़ीचर फ़िल्म फ़िरंगी, जो इसी शुक्रवार, 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, अब निर्धारित रिलीज डेट से स्थगित हो गई है । सीबीएफ़सी के सूत्र के मुताबिक, यह फ़िल्म अभी तक प्रमाणित नहीं की गई है ।

फ़िल्म के निर्देशक राजीव ढींगरा कहते हैं कि, "हम इस सप्ताह की शुरुआत में हमारे सेंसर प्रमाण पत्र प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे थे । अब हमें बताया गया है कि हमारे रिलीज की तारीख से एक दिन पहले 23 नवंबर को सेंसर प्रमाणपत्र हमें दिया जाएगा । हम इस तरह की अनिश्चितता के तहत फिल्म कैसे रिलीज कर सकते हैं ? मुंबई के वितरक अनिल थडानी और मेरे दोस्त कपिल शर्मा और मैंने शुक्रवार को इस फ़िल्म को रिलीज नहीं करने का फैसला किया है ।"

यद्यपि एक नई रिलीज की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज़ होने की संभावना है, जिस दिन पद्मावती रिलीज होने वाली थी ।