सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जज्बे को सलाम करना चाहिए, जो उम्र के इस पड़ाव पर भी लगातार काम करे जा रहे हैं । लेकिन अब उनका स्वास्थ्य उनका साथ नहीं दे रहा है । अमिताभ बच्चन इन दिनों आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे हैं । जोधपुर में ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग के दौरान अचानक अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम जोधपुर पहुंची और उनका चेक-अप किया ।

शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन हुए बीमार, मुंबई से डॉक्टर पहुंचे उनके पास

अमिताभ बच्चन ने खुद अपने बिगड़े स्वास्थ्य की खबर दी

अमिताभ, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं, ने आज सुबह अपने स्वास्थय के संबंध में एक अपने ब्लॉग पर लिखा, 'मैं कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे .. मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा ।'

इससे पहले आज सुबह चिकित्सक की टीम एक चार्टर्ड प्लेन से अजीत भवन जहां वह अभिनेता का इलाज करेंगे । हालांकि अब अभिनेता की तबीयत कैसी है, इस बारें में अभी इंतजार है । डॉक्टरों की टीम अभी जोधपुर में हैं । इस वक्त अमिताभ फ‍िल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के लि‍ए राजस्थान के जोधुपर में हैं । इस फ़िल्म की बात करें तो इसमें पहली बार अमिताभ और आमिर खान की जोड़ी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएगी ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की वजह से अमिताभ बच्चन ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी ?

धूम 3, के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य द्दारा निर्देशित, ठग्स ऑफ़ हिदोस्तान में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ़ व फ़ातिमा सना शेख अहम भूमिका में नजर आएंगी । यशराज फ़िल्म्स के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही यह फ़िल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।