आमिर खान, जो आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं, ने अपने फ़ैंस को अपने इस खास दिन एक खास तोहफ़ा दिया है । आज आमिर खान ने लोकप्रिय फोटो शेयरिंग नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू कर लिया है । आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले पोस्ट के रूप में अपनी मां की तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा की है ।बर्थडे बॉय आमिर खान ने अपनी माँ की तस्वीर के साथ शुरू किया इंस्टाग्राम का सफ़र !

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर इंस्टाग्राम की दुनिया मे कदम रख कर अपने फैंस को एक खूबसूरत तोहफ़ा दिया है । 9 पोस्ट की एक श्रृंखला पर अभिनेता ने एक कोलाज बना कर अपनी माँ जीनत हुसैन की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम की शुरुवात की है, और अभिनेता के लिए इससे बेहतर कोई शुरुआत नही हो सकती थी ।

आमिर खान ने फ़ोटो साझा करते हुए लिखा,"The person because of whom I am who I am..."

बर्थडे बॉय आमिर खान ने अपनी माँ की तस्वीर के साथ शुरू किया इंस्टाग्राम का सफ़र !

पिछले साल आमिर ने बनारस के काशी में अपनी माँ का पुश्तेनी घर खरीदने की इच्छा व्यक्त की थी । इस साल भी आमिर ने अपनी माँ की याद के साथ ही अपने जन्मदिन की शुरुआत की है ।

आमिर खान की लोकप्रियता हर जगह फ़ैली

आमिर को दुनिया का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है और इसका पूरा श्रेय अधिक जनसंख्या वाले भारत और चीन में अभिनेता की अविश्वसनीय पॉपुलैरिटी को जाता है ।

यह भी पढ़ें : ये है, आमिर खान की अगली फ़िल्म- महाभारत फ़्रेंचाइजी की पूरी एक्सक्लूसिव डिटेल

आमिर हाल-फिलहाल जोधपुर में अपनी आगामी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त आमिर अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई लौट आये है । वही अब इंस्टाग्राम की मदद से आमिर के फैन तस्वीरों के जरिये उनकी निजी दुनिया का दीदार कर सकेंगे ।