अभी कुछ दिन पहले ही हमने सुना था कि बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर महिलाओं के बीच आत्मविश्वास जगाने के लिए सेल्फ़-डिफ़ेंस ट्रेनिंग सेंटर खोलने की प्लानिंग कर रही हैं । वह इसे भारत के तीन प्रमुख महानगरों, अर्थात मुंबई, दिल्ली और उनके गृह नगर कोलकाता में शुरू करने की योजना बना रही थीं । और अब बिपाशा बसु ने महिला सशक्तिकरण से संबंधित अभियानों के प्रति अपना समर्थन दिखाकर इस दिशा में एक और कदम उठाया है ।

महिलाओं को बढ़ावा देने में जुटीं बिपाशा बसु

 

महिलाओं को समर्थन करने पहुंची बिपाशा बसु

बिपाशा हाल ही में महिला सशक्तिकरण हेतु भुवनेश्वर, ओडिशा पहुंची । बिपाशा को हाल ही में मां-बेटी टैलेंट पीजेंट को जज करने के लिए आमंत्रित किया गया था । यह कार्यक्रम एक फ़ैशन शो के साथ शुरू हुआ जिसमें मां-बेटी की 50 जोड़ियां शामिल थी । बिपाशा को इन्हें अलग-लग फ़ैक्टर्स के तहत जज करना था । बिपाशा ने इस कार्यक्रम में भाग लिया क्योंकि वह महिला सशक्तिकरण के उद्देश्य से एक पहल की ओर अपना समर्थन विस्तार करना चाहती थीं ।

जब इस ईवेंट में भाग लेने हेतु बिपाशा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि, "मातृत्व ईवेंट अपनी तरह का एक विशेष पीजेंट और उत्कृष्टता पुरस्कार में से एक है, और इसे पहली बार भुवनेश्वर में प्रसिद्ध उद्यमी और फैशन डिजाइनर स्वता पारेख द्दारा भव्य तौर पर आयोजित किया गया है । इसके पीछे उद्देर्श्य यह है कि इसके माध्यम से नारीत्व को बढ़ावा देना है ताकि उन्हें एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म मिल सके जिस पर उन्हें पहचाना जा सके ।''

यह भी पढ़ें : REVEALED: तीन साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर फ़िर दिखेगा बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का रोमांस

फ़िल्मों की बात करें तो बिपाशा जल्द ही अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक फ़िल्म में नजर आने वाली है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म का शुरूआती नाम आदत है और इसे मीका सिंह द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । हालांकि इस फ़िल्म के बारें में अभी तक बिपाशा और करण की तरह से कोई कर्फ़मेशन नहीं आया है ।