हिंदी फिल्म उद्योग में होने वाली घटनाओं के बारे में जानकारी रखने वाले प्रत्येक व्यक्ति को ये तो जरुर पता होगा कि, साजिद खान ने अपनी कॉमेडी फ़िल्म हमशक्लस की शूटिंग के दौरान फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ दुर्व्यवहार किया था । बता दें कि बिपाशा बसु ने साजिद खान के साथ हमशक्ल्स के बाद किसी फ़िल्म में साथ काम नहीं किया ।

साजिद खान का शिकार हो चुकी बिपाशा बसु आखिर अपनी बात क्यों छुपा रही हैं ?

बिपाशा बसु ने आपबीती को छुपाया

साजिद खान ने बिपाशा के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की थी । लेकिन बिपाशा से समय रहते साजिद को ऐसा न करने की धमकी दी साथ ही उनकी गंदी हरकतों का पर्दाफ़ाश करने की भी धमकी दी । इसी के साथ भविष्य में फ़िर उनके साथ काम न करने का फ़ैसला किया ।

तब जब यह असहनीय घटना हुई, तो बिपाशा ने इस लेखक को दिए एक साक्षात्कार में कहा था, ''यह फ़िल्म हमशक्ल्स ने वास्तव में मुझे बहुत परेशान कर दिया । मुझे लगा कि मैं इसके लायक थी ही नहीं । शूटिंग के दौरान पहली बार जब मैं घर आई तो अपनी मां के पास जाकर बहुत रोई । शूटिंग के दौरान क्या हुआ उसके बारे में बहुत सारी अनजान कहानियां चल रही हैं । मैं हमशक्ल्स के दौरान हुई कुछ भयानक घटनाओं के बारे में कई सारी 'ब्लाइंड' कहानियां पढ़ रही हूं । मुझे इस बारें में स्पष्ट करने दे । ऐसा कुछ भी नहीं हुआ । ये सभी कहानियां पूरी तरह से झूठी है । मैं इस तरह की लड़की नहीं हूं जिसके साथ कोई ऐसी हरकत कर सकता है । मैं बहुत तेज और स्पष्टवादी हूं और मैं ऐसी बकबास हरकत किसी की सहन नहीं करती ।''

यह भी पढ़ें : BREAKING: #MeToo का सपोर्ट करते हुए अक्षय कुमार ने रुकवाई हाउसफुल 4 की शूटिंग, यौन आरोपों से घिरे साजिद खान खुद हटे निर्देशक के पद से

और हमशक्ल्स के क्रू मेंबर्स ने अभी भी इस बात पर जोर दिया है कि साजिद ने बिपाशा के साथ असहज व्यवहार किया था । लेकिन आखिर क्यों वह इस घटना को कवर करने में लगी हुई है और सिर्फ़ यह कह रही हैं कि, साजिद का सेट पर महिलाओं के प्रति व्यवहार अजीब होता था और वे महिलाओं के प्रति असभ्य थे, जबकि, इससे ज्यादा उन्होंने बिपाशा के साथ गंदी हरकत की है ।