मनोरंजन जगत में अफ़वाहों का बाजार गर्म है कि भारत में #MeToo मूवमेंट की आंधी चलाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता रिएल्टी शो, बिग बॉस के घर में शामिल होंगी । लेकिन, तनुश्री दत्ता ने पूरी तरह से इन अफवाहों को खारिज कर दिया है । तनुश्री दत्ता ने इस बारें में कहा है कि, ''आप मज़ाक तो नहीं कर हैं ? बिग बॉस ?? चलो भी अब…निश्चित रूप से मेरी आकांक्षाएं अब अलग हैं, क्योंकि, मैंने वर्क प्लेस में उत्पीड़न के खिलाफ लंबे समय से चलने वाले आंदोलन को जन्म दिया है ।"

''बिग बॉस और मैं, क्या आप मजाक कर रहे हैं ?”इसी के साथ तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर की चैरिटी को दिखावटी बताया

तनुश्री दत्ता ये आंदोलन चलाकार बहुत खुश हैं

भारत में #MeToo मूवमेंट की आंधी चलाने वाली अग्रणी दूत कहलाने जाने पर कैसा महसूस करती हैं ? इस पर तनुश्री कहती हैं, "वास्तव में बदलाव की लहर पैदा करना एक सपने जैसा है । और ये महज कागजी और दिखावटी नहीं होना चाहिए । लोग उत्साह और जुनून के साथ आगे आ रहे हैं और पुराने विचारों को हिलाने के उद्देश्य से खुलकर अपनी राय रख रहे है । और ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि ये तब होगा जब मैं न्यू जर्सी से मुंबई अपने देश कुछ समय बिताने के लिए आउंगी ।''

आप इस पर कैसी प्रतिक्रिया करेंगी जिसमें कहा जा रहा है कि आप ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं ? "क्या सच में ? क्या मैंने अपने देश में इस आंदोलन को व्यवस्थित किया ? वाह! ये सब बकवास है । मैं अत्यधिक क्रांतिकारी बदलाव का हिस्सा बनकर खुश हूं ।"

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता विवाद पर नाना पाटेकर ने अपनी सफ़ाई में कहा- 'जो 10 साल पहले कहा था वह आज भी कहूंगा…थैंक्यू वेरी मच''

नाना पाटेकर के समर्थकों का कहना है कि वह बहुत ही चैरिटी वाले काम करते हैं । तनुश्री इन दावों पर हंसी क्योंकि उनके अनुसार ये सब महज पब्लिसिटी है । ''कैसा चैरिटी काम ? यह सब परोपकार नाम के वास्ते है । मनोरंजन जगत की हस्तियां ये सभी चैरिटी केवल नाम के लिए करती हैं और कुछ नहीं । मैं वास्तव में कैंसर मरीजों के लिए काम करती हूं । लेकिन मैं इस बारें में बात नहीं करती । इसके अलावा, किसी का परोपकारी काम कैसे उसे उसके दुर्व्यवहार के आरोपों से मुक्त कर पाएगा ?"