बिग़ बॉस का सबसे दिलचस्प हिस्सा है वीकेंड का वार, जिसमें सलमान खान कभी तो घर की समस्याओं को सुलझाते हुए तो कभी घर के सदस्यों की क्लास लेते हुए दिखाई देते है । बिग बॉस 12 का ये पहला वीकेंड का वार है और लगता है कि ये और भी ज्यदा दिलचस्प होने वाला है । शो के सबसे पहले वीकेंड के वार में सबसे पहले गेस्ट बनकर जाने वाले हैं अभिनेता वरुण धवन । वरुण धवन इस शो में अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा- मेड इन इंडिया को प्रमोट करने जाएंगे । इसलिए मेकर्स ने वरुण धवन की मौजूदगी को दिलचस्प बनाने के लिए खासी तैयारी की है । और इसी के साथ जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की रिलेशनशिप में भी एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा ।

Bigg Boss 12: वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ रैप करते हुए दिखाई देंगे वरुण धवन,अनूप जलोटा-जसलीन मथारू को भेजेंगे डेट पर

वरुण धवन एक टास्क के साथ बिग बॉस के घर में जाएंगे

शो के दौरान वरुण की एंट्री काफ़ी दिलचस्प अंदाज में होगी । यदि खबरों की मानें तो, सुई धागा फ़िल्म की थीम के अनुसार वरुण बिग बॉस के घर में एक टास्क के साथ जाएंगे । वह शो के कंटेस्टेंट को तकिए पर कढ़ाई करने का टास्क देंगे । वरुण शो में कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप में बाटेंगे और उन्हें तकियों पर कढ़ाई करने के लिए कहेंगे । और जो कंटेस्टेंट्स सबसे ज्यादा तकिए डेकोरेट कर देगा वो विजेता कहलाया जाएगा । इतना ही नहीं शो को होस्ट करते हुए सलमान भी सुई धागा थीम में नजर आएंगे और 'एसके' को थ्रेड से बुने हुए स्कार्फ़ में दिखाई देंगे ।

बहरहाल जुड़वा एक्टर वरुण और सलमान को एक साथ रैप करते हुए देखना वाकई दिलचस्प होगा । खबरों में कहा जा रहा है कि वरुण और सलमान बद्रीनाथ की दुल्हनिया के गाने 'तम्मा तम्मा' पर रैप करते हुए दिखाई देंगे । इसके अलावा क्योंकि इस बार घर के अंदर कुछ गायक भी हैं, जैसे अनूप जलोटा, दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी तो शो में काफी सिंगिंग भी होने वाली है और खुद वरुण इसमें अहम भूमिका निभाएंगे और अपने हिट ट्रैक्स को गुनगुनाएंगे ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12: अपनी गर्लफ़्रेंड जसलीन मथारू के साथ बेड शेयर न कर पाने का अनूप जलोटा को हुआ अफ़सोस

वहीं हमने सुना है कि मेकर्स ने घर की विचित्र जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के लिए भी कुछ स्पेशल प्लान किया है । उनकी कथित रिलेशनशिप, जो सबसे ज्यादा चर्चित विषय है, को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने शो में कुछ ड्रामा जोड़ने का फ़ैसला किया है । कहा जा रहा है कि, बिग बॉस के घर में एक स्पेशल रूम होगा जिसमें डेट के लिए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को भेजा जाएगा ।