इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म बाहुबली : द कन्क्लूज़न, जल्द ही सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार है । करोड़ों लोगों के दिमाग में उपजे सवाल, कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ का जवाब देने आ रही, इस फ़िल्म के ट्रेलर ने फ़िल्म के लिए लोगों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है । और अब दर्शक इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । दर्शकों के उत्साह को अब फ़िल्म के निर्देशक एस एस राजमौली और भी ज्यादा बढ़ाने वाले हैं ।

दर्शक अब इस खबर से और भी ज्यादा खुश हो जाएंगे कि बाहुबली : द कन्क्लूज़न को देशभर में आईमैक्स के साथ अधिक आकार और रिजॉल्यूशन की छवियों को रिकॉर्ड और प्रदर्शित किया जा सकता है । आईमैक्स फ़ॉरमेट में इस फ़िल्म के रिलीज होने पर निर्देशक राजमौली ने बताया कि, 'फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूजन आईमैक्स प्रारूप में रिलीज होगी । यह बहुत उत्साहजनक है । यह अच्छा दिखता है और दर्शकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा ।'

एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' में एक बार फ़िर प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्याराज जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।