बाहुबली फ़िल्म के लिए न केवल देश में बल्कि विदेशो में भी उत्साह कुछ कम नहीं है । दर्शक इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इस फ़िल्म का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि हर कोई इस फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट से वाकिफ़ हो गया है । इस फ़िल्म के किरदार लोगों के जहन में अच्छी तरह से समा गए हैं । लेकिन हाल ही में इस फ़िल्म की टीम से विदेश से लौटते वक्त फ़्लाइट में बुरा बर्ताव हुआ और जिसका खुलासा खुद फ़िल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने किया । बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने एमिरेट्स एयरलाइंस के स्टाफ पर आरोप लगाया है कि दुबई एयरपोर्ट पर उनकी टीम के साथ बुरा बर्ताव किया गया ।

शोबू ने ट्वीट कर बताया कि दुबई से हैदराबाद आते वक्त एमिरेट्स के स्टाफ ने हमारी टीम के साथ बुरा बर्ताव किया । वो काफी रूड थे और बिना किसी वजह हमें एटीट्यूड दिखा रहे थे । एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि एमिरेट्स के एक स्टाफ द्वारा वो रंगभेद का शिकार हुए हैं । मैं इस फ्लाइट से अक्सर ट्रैवल करता हूं लेकिन इस तरह का मेरा पहला अनुभव रहा है ।

गौरतलब है कि हाल में बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली, प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और शोबू दुबई अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में गए थे । दुबई से हैदराबाद आते वक्त टीम के साथ यह घटना घटी । शोबू ने एयरपोर्ट से ही ट्वीट कर इस घटना की जानकारी सबको दी ।

एस एस राजमौली द्दारा निर्देशित बाहुबली: द कन्क्लूजन 28 अप्रैल को हिंदी, तेलगु, मलयालम और तमिल भाषा में एक साथ रिलीज होगी । 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी इस फिल्म में प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में 'बाहुबली: द बिगनिंग' की आगे की कहानी दिखाई जाएगी ।