अर्जुन रामपाल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है फ़िल्म डैडी, जो कि गैंगस्टर अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है । हर कोई इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । डैडी फ़िल्म अर्जुन रामपाल के करियर के सबसे चैलेजिंग रोल है । इसके अलावा वह इस फ़िल्म के साथ पटकथा लेखक के रूप में अपनी शुरूआत करेंगे ।

पटकथा लेखक के रूप में अपनी नई भूमिका को समझाते हुए अर्जुन रामपाल ने कहा,"तीन साल पहले, किसी ने मुझे गवली का रोल अदा करने के लिए संपर्क किया था । मैं हैरान रह गया था क्योंकि मुझे समझ नहीं आया कि उन्होंने ये कैसे सोचा कि मैं इस रोल में फ़िट बैठुंगा । उन्होंने मुझे एक स्क्रिप्ट दी जो गवली की जिंदगी से कोसों दूर थी । इसलिए मैंने उसे करने से मना कर दिया । लेकिन उनका आइडिया मेरे साथ रहा और मैंने उनके बारें में रिसर्च करना शुरू कर दिया । मुझे शक था कि उन्हें 'डैडी' कहा जाता है 'भाई' या 'दादा' नहीं । मैं उन लोगों से मिलने लगा जो उन्हें जानते थे और इस दौरान मैं पेन और पेपर साथ रखता था । मैंने खुद को करीब दो महीने तक होटल के कमरे में बंद कर लिया और फ़िर लिखना शुरू किया । यह वाकई बहुत अलग अनुभव था । ऐसा पहली बार था जब मैंने कोई स्क्रीनप्ले/पटकथा लिखी । मुझे यह सुनिश्चित करना पड़ा कि यह एक प्रोपेगैन्डा फिल्म नहीं थी, जहां हमें उन्हें एक नेक आदमी के रूप में, न कि बहुत बुरे आदमी के रूप में दिखाना है ।

अर्जुन रामपाल भयखला की दगड़ी चॉल के रहवासियों के लिए एक अपनी आगामी फ़िल्म डैडी की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करने की योजना बना रहे हैं । ये वो जगह है जहां से एक साधारण सा मिल मजदूर लोकल माफ़िया बनता है और फ़िर उसके बाद फ़ाइनली 1990 में एक राजनेता के रूप में उभरता है । इस बारें में बात करते हुए अर्जुन रामपाल कहते हैं कि, 'फ़िल्म को रिलीज होने में करीब एक महीना बाकी है । मैं उन लोगों को फ़िल्म दिखाने की योजना बना रहा हूं जो उस आदमी पर आधारित है जिसे वे प्यार और प्रशंसा करते हैं ।'

अर्जुन रामपाल के अलावा डैडी में ऐश्वर्या राजेश, निशिकांत कामत, राजेश शृंगारपुरे और आनंद इंगले महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे । आशिम अहलूवालिया द्वारा निर्देशित, फ़िल्म डैडी 21 जुलाई, 2017 को दुनिया भर में रिलीज होगी ।