पिछली बार मुबारकां में नजर आईं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी एक बार फ़िर बड़े पर्दे पर अपनी धमाकेदार वापसी करने वाली हैं । जी हां अथिया शेट्टी ने एक ऐसी फ़िल्म साइन की है जिसमें वह फुटबॉलर का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी । यह फ़िल्म एक कश्मीरी महिला फुटबॉलर, अफसान असीक की जिंदगी से प्रेरित है । इस फ़िल्म का नाम है होप सोलो । इस फ़िल्म में अफसान असिक के स्पोर्ट्स पर्सोना से एक स्टोन-प्लेटर बनने तक की विवादित जिंदगी को दर्शाया जाएगा ।

अब फुटबॉलर बनेंगी सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी

इस फ़िल्म के लिए अथिया शेट्टी ने तैयारी शुरू कर दी है

यदि खबरों की मानें तो, उनकी कहानी पर फ़िल्म बनाने के लिए गुलशन ग्रोवर की अमेरिकी बेस्ड बेटे संजय ने उनकी कहानी के अधिकार खरीदे थे । होप सोलो, फ़िल्म को एक नवोदित निर्देशक मनीष हरिशंकर द्दारा निर्देशित किया जाएगा । बता दें कि, मनीष हरिशंकर ने राजकुमार हिरानी के साथ अजब प्रेम की गजब कहानी, हल्ला बोल जैसी कई फ़िल्मों के नि्र्देशन में सहयोग किया । साईं क्वाड्रास, जिन्होंने पहले मैरी कॉम और नीरजा की जीवन कहानी को एक स्क्रिप्ट में ढाला, इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखेगी ।

अथिया ने इस फ़िल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है । वह अपने किरदार अफसान असिक में समा जाने के लिए हर रोज फ़ुटबॉल की प्रैक्टिस कर रही है । इसके अलावा अथिया गोलकीपर बनने के लिए ट्रेनिंग भी ले रही है । इतना ही नहीं अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करने के लिए अथिया कश्मीरी भाषा भी सीख रही हैं ताकि वो एक्सेंट आ जाए ।

यह भी देखें : माना शेट्टी की सेव द चिल्ड्रन इंडिया की 50वीं चैरिटी एक्सबिशन में लगा सितारों का मेला

जैसा कि बताया जा चुका है कि, होप सोलो कोई सफ़लता की कहानी नहीं है । इस फ़िल्म में अफ़साना की आशा, लालसा और सपनों को दर्शाया जाएगा । इस फ़िल्म में खेलो इंडिया [देश में खेल के विकास के लिए कार्यक्रम], बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ पहल के साथ महिला सशक्तिकरण पर ध्यान केंद्रित करने वाली कई सामाजिक गतिविधियों को दर्शाया जाएगा जो कि अफ़सान की जिंदगी का एक अहम हिस्सा रह चुकी है । ये फ़िल्म अभी अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है ।