श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन कपूर हर मोड पर अपनी दोनों बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर, व पापा बोनी कपूर के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं । लेकिन अब जबकि जाह्नवी कपूर के फ़िल्मी करियर का सबसे अहम दिन नजदीक आ रहा है ऐसे में 'भैया' अर्जुन कपूर अपनी छोटी 'बहन' जाह्नवी का हौंसला अफ़जाई करने उनके साथ मौजूद नहीं रहेंगे । जी हां, जिस दिन जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म धड़क की कास्ट और क्रू के लिए स्क्रीनिंग रखी जाएगी उस दिन अर्जुन कपूर भारत में मौजूद नहीं रहेंग़े । क्योंकि उस दिन वह अपने काम के सिलसिले में विदेश में मौजूद रहेंगे ।

'भैया' अर्जुन कपूर नहीं देख पाएंगे 'बहन' जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म धड़क, यहां जाने क्यों

अर्जुन कपूर बाद में ही देख पाएंगे धड़क

जाह्नवी ने हाल ही में अपनी डेब्यू फ़िल्म धड़क के प्रमोशन के दौरान अपने दोनों भाई-बहन अंशुला और अर्जुन के बारें में खुलकर बातचीत की । इसी के साथ जाह्नवी ने बताया कि अंशुला और अर्जुन उनकी फ़िल्म धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मुंबई में मौजूद नहीं रहेंगे क्योंकि अंशुला और अर्जुन दोनों ही अपने-अपने काम से देश से बाहर होंगे उस दौरान इसलिए जाह्नवी के दोनों भाई-बहन अपनी छोटी बहन की पहली फ़िल्म की पहली स्क्रीनिंग को मिस कर जाएंगे । बता दें कि अर्जुन तो 18 जुलाई को लौट आएंगे और उसके बाद ही शायद फ़िल्म देख पाएंगे । आपको बता दें कि जब अपनी छोटी बहन जाह्नवी की डेब्यू फ़िल्म धड़क का ट्रेलर रीलीज हुआ था उस दौरान अर्जुन ने जाह्नवी के लिए एक शुभकामना भरा नोट लिखा और फ़िल्मों में उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

जाह्नवी ने फ़िल्म प्रमोशन के दौरान कई मौकों पर कहा है कि ये फ़िल्म उनकी दिवगंत मां श्रीदेवी को एक श्रद्धाजंली है और वह उम्मीद कर रही हैं कि वह लोगों के दिलों में इस फ़िल्म से एक जगह बनाने में कामयाब हो पाएं ।

यह भी पढ़ें : 'भैया' अर्जुन कपूर की बर्थडे को जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर ने मिलकर यूं बनाया खास

मराठी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है धड़क । यह फ़िल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म में जाह्नवी और ईशान खट्टर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । शशांक खेतान द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया गया है । फ़िल्म के ट्रेलर के साथ इसके गानों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं । इसलिए धड़क के भी ब्लॉकबस्टर होने की पूरी-पूरी उम्मीद जताई जा रही है ।