Anushka

साल 2016 अनुष्का शर्मा के लिए काफ़ी अच्छा साबित हुआ क्योंकि बीते साल अनुष्का शर्मा की एक के बाद एक दो फ़िल्में, 'सुल्तान' और 'ऐ दिल है मुश्किल' बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी सफ़ल साबित हुईं । इस साल अनुष्का, शाहरुख खान के साथ इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म 'द रिंग' में नजर आएंगी, इसके अलावा हमने सुना है कि अनुष्का एक बड़ी फ़िल्म में एक छोटे से रोल में भी नजर आएंगी ।

खबरों के अनुसार, अनुष्का शर्मा एक बार फ़िर पीके के निर्देशक राजकुमार हिरानी की आगामी फ़िल्म, जो कि संजय दत्त की बायोपिक है और जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं, में एक छोटे से रोल में नजर आएंगी । सूत्रों ने खुलासा किया है कि हालांकि अनुष्का ने अभी तक किसी भी फ़िल्म में कोई भी स्पेशल रोल नहीं किया है लेकिन वह राजकुमार हिरानी को बहुत पसंद करती हैं और उनकी बहुत इज्जत भी करती हैं इसलिए जब उन्हें इस छोटे से रोल के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी । अनुष्का ने तो अपने रोल के लिए शूटिंग भी शुरू (17 जनवरी) कर दी है ।

सूत्रों ने आगे कहा कि अनुष्का शर्मा की शूटिंग 6 से 7 दिन की है । राजकुमार हिरानी को पसंद करने के अलावा उन्हें पूरी तरह से अपना किरदार और स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आया । अनुष्का का हिस्सा फ़िल्म में एक स्पेशल कैमियो हो सकता है लेकिन वह कहानी का एक दिलचस्प और महत्वपूर्ण हिस्सा होगा ।

हालांकि फ़िल्म के मेकर्स ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है । इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर, दिया मिर्जा और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । सोनम कपूर फ़िल्म में कथित तौर पर रणबीर की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी ।