अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर स्टाइलिश और प्रतिभाशाली हैं । पिता-बेटी की ये शानदार जोड़ी को पर्दे पर देखने की हर किसी ने कामना की । लेकिन दोनों ने साथ में आने की खबरों को दरकिनार कर दिया और स्पष्ट किया कि अच्छी स्क्रिप्ट होने पर ही वह एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे । और आखिरकार, उन्हें वो अच्छी स्क्रिप्ट मिल गई > फ़िल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा एक फ़िल्म बना रही है, जिसका नाम है, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, इसमें असल जिंदगी की पिता-बेटी, अनिल कपूर और सोनम कपूर की जोड़ी इसी किरदार में नजर आएगी ।

और अब फ़िल्म में एक और कलाकार की एंट्री हो गई है और जो यकीनन फ़िल्म के लिए बेकरारी को और ज्यादा बढ़ा देगी । यदि खबरों की मानें तो, जूही चावला आगामी फ़िल्म, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, में सोनम कपूर की मां का किरदार निभाएंगी और अनिल कपूर उनके पति की भूमिका में नजर आएंगे । दोनों ने एक साथ कई फ़िल्में की है जैसे- लोफ़र, दीवाना मस्ताना, अंदाज, झूठ बोले कौवा काटे इत्यादि । ये जोड़ी पूरे 11 साल बाद फ़िल्म सलामे-इश्क में नजर आई थी । अनिल कपूर और जूही चावला काफ़ी अच्छे दोस्त है । इसलिए कोई भी पर्दे पर उनकी शानदार कैमिस्ट्री की उम्मीद कर सकता है । असल में खबरें तो ये भी आ रही है कि जूही चावला को इस रोल के लिए मनाना कोई कठिन काम नहीं था क्योंकि वह अनिल कपूर के साथ कभी सहज महसूस करती है ।

अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावल के अलावा आगामी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, में राजकुमार राव भी नजर आएंगे । शैली चोपड़ा पहले मार्को भाऊ बनाने वाली थी, जो कि संजय दत्त की कमबैक फ़िल्म होती, लेकिन ऐसा हो न सका ।