कुछ दिन पहले हमने आपको खबर दी थी कि, फ़िल्ममेकर करण जौहर ने अपनी अगली फ़िल्म, जो कि भारतीय वायुसेना की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना, जिसने कारगिल युद्ध में भारतीय सेना में रहते हुए काफ़ी सक्रिय भूमिका निभाई थी, की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फ़िल्म है, के लिए जाह्नवी कपूर को साइन किया है । करण जौहर को जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की भूमिका के लिए एकदम परफ़ेक्ट लगती हैं । इसके बाद अंदर के सूत्रों से पता चला था कि इस फ़िल्म में जाह्नवी के लिए लीड एक्टर को भी चुन लिया गया था और वो थे साउथ के सुपरस्टार दुलक़ुएर सलमान ।

गुंजन सक्सेना की बायोपिक फ़िल्म में जाह्नवी कपूर के साथ दुलक़ुएर सलमान नहीं बल्कि अंगद बेदी नजर आएंगे ?

जाह्नवी कपूर की फ़िल्म में अंगद बेदी ने दुलक़ुएर सलमान को रिप्लेस किया

लेकिन अब खबर इस फ़िल्म को लेकर लेटस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म में दुलक़ुएर सलमान को नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी ने रिप्लेस कर दिया है । यानी अब इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट दुलक़ुएर नहीं बल्कि अंगद बेदी नजर आएंगे ।

बता दें कि इस साल जाह्नवी ने फ़िल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था । इस फ़िल्म में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे । जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में जाह्नवी के अलावा, करीना कपूर खान, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी । इसके अलावा कहा जा रहा है कि जाह्नवी जल्द ही वरुण धवन के साथ एक जासूसी थ्रिलर फ़िल्म में भी नजर आ सकती हैं ।

यह भी पढ़ें : SCOOP! करण जौहर अब जाह्नवी कपूर को बनाएंगे करगिल युद्ध की रियल हीरो गुंजन सक्सेना

गौरतलब है कि, करगिल युद्ध के समय पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना ने वीरता का परिचय दिखाते हुए कई सैनिकों की जान बचाई थी जबकि उनके चॉपर पर दुश्मन ने हमला भी कर दिया था ।