Alia-Bhatt-to-be-the-new-face-of-Lux-soaps

जब से आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कदम रखा है तब से लेकर आज तक उन्होंने अपने अभिनय से सभी का मन मोह लिया है और एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है । फ़िल्म उड़ता पंजाब से बेहतरीन अभिनेत्री का खिताब पा चुकी आलिया भट्ट को लक्स साबुन का नया चेहरा बनाया जा रहा है । पिछले कुछ सालों से लक्स साबुन को 'फ़िल्मी सितारों का सौंदर्य साबुन' के नाम से पहचाना जाता है । काफ़ी सालों से इस साबुन के साथ कई बड़ी-बड़ी फ़िल्मी हस्तियों का नाम जुड़ा जिसने इस साबुन को एंडोर्स किया । आपको बता दें कि सबसे पहले लीला चिटनिस को इस ब्रांड के सबसे पहले विज्ञापन (1909) में दिखाया गया । और उसके बाद कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इसे एंड्रोस किया और उनमें शामिल हैं माधुरी दीक्षित, जूही चावला, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, असिन और दीपिका पादुकोण की तरह कई अन्य ।

बॉलीवुड हंगामा के विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, अब दिन-ब-दिन चमकने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं जिन्हें 'लक्स साबुन' के नवीनतम ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है । खबर है कि, आलिया भट्ट, जिसकी फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर धूम मचा देती हैं, को उनकी एंडोर्समेंटे फ़ीस के रूप में भुगतान कर दिया गया है ।

हालांकि, 'लक्स' साबुन के लिए नवीनतम ब्रांड एंबेसडर के रूप में आलिया भट्ट को चुना गया है, इस बारें में आधिकारिक घोषणा होने का इंतजार है ।