आपने कभी नहीं सुना होगा कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी रिलेशनशिप के बारें में खुलकर बातचीत की हो, और वो सही भी है । यह जोड़ा एक दूसरे के लिए अपने नए-नए प्यार को लेकर थोड़ा अंधविश्वासी है । रणबीर कपूर के एक दोस्त ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि, ''अतीत में रणबीर कई सारी रिलेशनशिप में रह चुके हैं और वो रिलेशनशिप ज्यादा दिन टिक भी नहीं पाईं इसलिए अब वो अपने जीवन में एक भावनात्मक स्थिरता, जो अब तक मिस थी, को चुनने के अलावा कुछ और नहीं करना चाहेंगे । रणबीर कपूर आलिया भट्ट को लेकर अच्छा महसूस करते हैं जो उन्होंने अभी तक किसी के लिए महसूस नहीं किया । इसलिए रणबीर दिल से चाहते हैं कि उनकी ये रिलेशनशिप काम करे ।''

इसलिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर खामोश हैं

रणबीर कपूर अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहना चाहते

आलिया भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक डेड एन्ड रिलेशनशिप में रह चुकी हैं । इसलिए, न तो रणबीर और न ही अलिया अपने रिश्तों के बारे में किसी को भी चिल्ला-चिल्लाकर बताने केलिए उत्सुक है । जाहिरतौर पर करण जौहर, जो रणबीर और आलिया दोनों के बेहद करीब है, ने इस जोड़े को 'कम झूठ' बोलने की सलाह दी जब तक की दोनों अपने रिश्ते को लेकर मजबूत न हो ।

यह भी पढ़ें : सैफ़ीना, विरुष्का के बाद अब रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को मिला नाम 'रालिया'

जब मैंने उनके रिश्ते को लेकर चल रही इस गोपनीयता के बारे में रणबीर के करीबी दोस्त से पूछा, तो दोस्त ने कहा, ''उन्हें उनके रिश्ते को बढ़ने का मौका दें । फिलहाल रणबीर का कहना है कि उनका कुछ भी कहना उनकी नई हिट फिल्म संजू के लिए प्रचार की तरह लगेगा ।"