हाल ही में अली फजल और ॠचा चढ्ढा ने दर्शकों को अपनी रिलेशनशिप का ऐलान कर चौंका दिया । ये दोनों अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आ जाते है । ॠचा वैसे तो अली फजल के साथ हर जगह नजर आती हैं लेकिन इस बार एक खास जगह वह अली का साथ देने जा रही है । आपको बता दें कि अली फजल जल्द ही दुनिया के प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह, ऑस्कर में शामिल होने जा रहे है । और इसमें उनके साथ शिरकत करेंगी उनकी गर्लफ़्रेंड ॠचा चढ्ढा ।

अली फजल अपनी लेडीलव ॠचा चढ्ढा के साथ ऑस्कर में करेंगे शिरकत

आपको बता दें कि अली कई सारी इंटरनेशनल फ़िल्मों का हिस्सा रहे है । पिछले दिनों आई हॉलीवुड फ़िल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल में उन्होंने हॉलीवुड एक्ट्रेस जूडी डेंच के साथ नाम मात्र का रोल निभाया था । और अब यह फ़िल्म दो श्रेणियों, सर्वश्रेष्ठ 'कॉस्ट्यूम डिजाइन और मेक अप' तथा 'हेयर स्टाइलिंग' के लिए नॉमिनेट हुई है ।

अली फजल और ॠचा चढ्ढा ऑस्कर के रेड कार्पेट पर दिखेंगे साथ

इस बात से उत्साहित होकर अली इस समारोह में अपनी कथित गर्लफ़्रेंड ॠचा को लेकर जाएंगे । दोनों के फ़ैंस इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि उनके चहेते स्टार रेड कार्पेट पर एक दूसरे का हाथ थामे हुए एक साथ चलते हुए दिखाई देंगे ।

अली और ॠचा ने एक दूसरे के काम के प्रति हमेशा से अपने-अपने सपोर्ट को दर्शाया है । और इसके लिए वे एक दूसरे को क्रेडिट देने में भी नहीं शरमाते । साथ में इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में जाने के साथ-साथ, उन्होंने इंटरनेशनल फ़िल्ममेकर्स के साथ अपने-अपने कथित प्रोजेक्ट्स को लेकर मीटिंग भी निर्धारित कर ली है ।

तस्वीरें देखें : बांद्रा में घर खोजते हुए नजर आए अली फजल

यह ज्ञात तथ्य है कि ये दोनों ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर कभी नहीं शरमाते और खुलकर सबके सामने अपने रिश्ते को शो करते है । ॠचा न केवल अपने प्रेमी की इस उपलब्धी पर बेहद खुश हैं बल्कि उनके साथ इस प्रतिष्ठित समारोह में जाने के लिए हद से ज्यादा उत्साहित है ।

और इसके लिए ॠचा ने अपनी आगे की सभी कमिटमेंट्स को होल्ड पर रख दिया है ताकि वह अली को सपोर्ट करने और उन्हें चियर करने उनके साथ जा सके ।

आपको बता दें कि अली फजल डेम जूडी डेंच के साथ इस समारोह में शामिल होंगे । खबर यह भी है कि ॠचा ने इस समारोह के लिए पहले ही अपना आउटफ़िट चुन लिया है । खबरों के अनुसार, उन्होंने इस स्पेशल अवसर के लिए फ़्रेंच डिजाइनर के गाउन को चुना है ।