इस साल फरवरी के महीने में आई अपनी फिल्म पैडमैन की वजह से बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार लोकप्रियता के शिखर पर पहुंच गये थे । लेकिन फ़िर बाद में सलमान खान की लोकप्रियता ने उन्हे काफी समय तक पछाड दिया था । लेकिन अब अपनी फिल्म गोल्ड की वजह से अक्षय कुमार ने फिर एक बार नंबर वन पोजिशन हासिल कर ली है । और दबंग खान को रेस में पछाड दिया हैं । यूएस की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया में अक्षय कुमार नंबर वन की पोजिशन पर आ गए है । यह आंकड़े यूएस की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रमाणित तौर पर दिए गयें हैं ।

रिलीज से पहले ही गोल्ड लेकर आई अक्षय कुमार के लिए ‘गोल्डन मोमेंट'

अक्षय ने इस रेस में सलमान और शाहरुख को पछाड़ा

अक्षय जहाँ 81 अंकों के साथ नंबर वन स्थान पर हैं । वही, सलमान खान 69 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बने हुए हैं । अमिताभ बच्चन 67 अंको के साथ तीसरे, शाहरूख खान 37 अंको के साथ चौथे और संजय दत्त 32 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर पहुंच गयें हैं ।

रिलीज से पहले ही गोल्ड लेकर आई अक्षय कुमार के लिए ‘गोल्डन मोमेंट'

स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक अश्वनी कौल बताते हैं, “यह बात फिर एक बार साबित हुई, की अक्षय की जब भी फिल्म आती हैं, तो उनकी पॉप्युलैरिटी आसमान छुने लगती हैं । फरवरी के पूरे महिने में पैडमैन फिल्म की वजह से अक्षय कुमार नंबर वन थे । अब फिर से जब उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज होने को है, तो वह हर जगह छाए हुए हैं ।''

यह भी पढ़ें : Watch : अक्षय कुमार की गोल्ड को बनाने में इन कड़ी चुनौतियों का सामना किया गया

अश्वनी कौल आगे कहतें हैं, “दरअसल पिछले दिनों फिल्म भारत की वजह से सलमान खान हर जगह चर्चा में थे । लेकिन अक्षय गोल्ड की प्रमोशन के लिए जैसे ही मैदान में उतरें, उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया । इस वक्त फेसबुक, ट्विटर, वायरल न्यूज़, अख़बारों और डिजिटल साइट्स पर अक्षय की लोकप्रियता इतनी बढी हैं, की वह नंबर 1 स्थान पर पहुंच गयें हैं ।"

यह भी पढ़ें : इसलिए अक्षय कुमार की गोल्ड साल 2018 की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फ़िल्म बनेगी