अब तक हम सभी जान चुके हैं कि बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार जल्द ही श्री नारायण सिंह की निर्देशित फ़िल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा में नजर आएंगे । इतना ही नहीं, हमने आपको खबर दी थी अक्षय के साथ इस फ़िल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी और यह फ़िल्म स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । बहरहाल, अब हमने सुना है कि फ़िल्म के मेकर्स ने टॉयलेट- एक प्रेम कथा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और अब ये फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

दिलचस्प बात ये है कि, इस साल की शुरूआत में ही दर्शकों ने बॉक्सऑफ़िस पर दो बड़ी फ़िल्मों, (शाहरुख खान अभिनीत रईस और ह्रितिक रोशन अभिनीत काबिल) का टकराव देखा था । और अब एक बार फ़िर बॉक्सऑफ़िस पर दो बड़े सितारें भिड़ने वाले हैं अपनी आगामी फ़िल्मों के साथ । और वो दो हीरो हैं अक्षय कुमार और शाहरुख खान, क्योंकि जिस समय अक्षय की फ़िल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा सिनेमाघरों में छाएगी उसी दौरान फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली की शाहरुख खान-अनुष्का शर्म अभिनीत आगामी फ़िल्म भी रिलीज होगी । मजे की बात ये है कि, अक्षय की फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर लगातार काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, जबकि शाहरुख, जिसकी फ़िल्म दिलवाले (डियर जिंदगी को छोड़कर) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, को एक अदद हिट फ़िल्म की खासी जरूरत है ।

हालांकि, ये कहना अभी बहुत जल्दी होगा कि वो कौनसी फ़िल्म- टॉयलेट- एक प्रेम कथा या शाहरुख खान की फ़िल्म, इस भिड़ंत में विजेता बनेगी, लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि दर्शकों को इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निश्चितरूप से मनोरंजन की डबल डोज मिलने वाली है ।