हाल ही में केसरी प्रोजेक्ट के बाद सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच झगड़े की खबरें सिर उठाने लगी । आपको बता दें कि केसरी फ़िल्म,पहले करण जौहर, अक्षय कुमार और सलमान खान का ज्वांइट वेंचर था । लेकिन बाद में सलमान ने इस फ़िल्म से बाहर निकलने का फ़ैसला किया । और इसी के बाद दोनों के बीच अनबन की खबरों का बाजार गर्म हो गया । लेकिन ये महज अफ़वाह थी । इन्हीं खबरों को झूठा साबित करते हुए अक्षय कुमार जल्द ही सलमान खान के रिएल्टी शो बिग बॉस 11 के फ़ाइनल एपिसोड में बतौर मेहमान नजर आएंगे ।

बिग बॉस सीजन 11 के शो में वैसे तो कई कलाकार अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके और अब अक्षय कुमार इस शो के फ़ाइनल एपिसोड में जाकर शो में चार चांद लगाने वाले है । जी हां, अक्षय बिग बॉस 11 के फ़ाइनल एपिसोड में बतौर मेहमान नजर आएंगे । अक्षय यहां आकर अपनी फ़िल्म पैड मैन का प्रमोशन करेंगे । हमने सुना है कि मेकर्स इस एपिसोड के दौरान कई रोचक एक्ट फ़िल्माएंगे ।

दर्शक उस घड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जब सलमान खान और अक्षय कुमार एक साथ पर्दे पर नजर आए और स्टेज पर अपनी परफ़ोरमेंस दे । हमने सुना है कि ये दोनों अपनी हिट फ़िल्म मुझसे शादी करोगी के हिट गाने पर थिरकते हुए भी नजर आएंगे । इसके अलावा, अक्षय बिग बॉस के घर में जाकर 3 प्रतियोगियों से बातचीत भी करेंगे जब वे फ़ाइनल के करीब होंगे । इसी के साथ शो के दौरान फ़न एक्टिविटी भी करते हुए दिखाइ देंगे जो इस एपिसोड का मजा दोगुना कर देगी ।

शूट की बात करें तो यह शूट 14 जनवरी को होगा, और इसी दिन बिग बॉस 11 के विजेता के नाम की भी घोषणा होगी । इसके अलावा बिग बॉस की टीम फ़िल्म में अक्षय कुमार की अभिनेत्री सोनम कपूर को भी इस एपिसोड में लाने के लिए उत्साहित है । लेकिन उनकी तरफ़ से अभी तक कोई कन्फ़र्मेशन नहीं आया है ।

पैड मैन की बात करें तो, इसमें अक्षय कुमार सामाजिक कार्यकर्ता और उद्यमी अरुणाचलम मुरगनाथन, जिसने ग्रामीण महिलाओं के लिए कम कीमत के सैनेटरी नैपकिन बनाकर काफ़ी बड़ा बदलाव ला दिया था, की जिंदगी को पर्दे पर उतारते हुए नजर आएंगे ।