हॉरर कॉमेडी फ़िल्म स्त्री की अपार सफ़लता के बाद, लगता है फ़िल्ममेकर्स के लिए हॉरर कॉमेडी शैली की फ़िल्में लेटेस्ट ट्रेंड बन गई है । जहां इस शैली की फ़िल्में साउथ में काफ़ी लोकप्रिय हैं वहीं इस ट्रेंड को अब बॉलीवुड में भी अपनाया जा रहा है । और इसी से संबंधित लेटेस्ट खबर ये है कि, साउथ की हिट फ़िल्म, मुनि और कंचना 2 से प्रेरित होकर एक हिंदी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म बनाई जा रही है । जिसमें लीड एक्टर के तौर पर अक्षय कुमार नजर आएंगे । बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार हॉरर कॉमेडी फ़िल्म भूल भूलैया में भी अहम रोल निभा चुके है ।

सोशल मैसेज, कॉमेडी और देशभक्ति से लबरेज फ़िल्मों के बाद अब अक्षय कुमार करेंगे  हॉरर कॉमेडी, साउथ की इस फ़िल्म से इंस्पायर होगी ये फ़िल्म

अक्षय कुमार की ये फ़िल्म साल 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है

इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म को राघव लॉरेंस निर्देशित करेंगे । यह फ़िल्म मुनि और कंचना 2 का हिंदी रीमेक नहीं होगी बल्कि ये इन दोनों फ़िल्मों की हॉरर कॉमेडी का कॉम्बिनेशन होगी । आपको बता दें कि साउथ की इन दो्नों फ़िल्मों को राघव लॉरेंस ने ही निर्देशित किया था । इसका लीड एक्टर भूतों से डरता था ।

अक्षय अभिनीत इस नई हॉरर कॉमेडी की बात करें तो, इसमें अक्षय एक ऐसे आदमी का किरदार निभाएंगे जिसे भूतों से दर लगता है और वह सूर्यास्त के बाद घर से बाहर जाने से डरता है । लेकिन अपने डर के बावजूद, वह परिस्थितियों के कारण एक ट्रांसजेंडर भूत का सामना करने के लिए मजबूर होता है ।

मेकर्स इस फ़िल्म को साल 2020 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है लेकिन अभी तक रिलीज डेट फ़ाइनल नहीं की गई है । फ़िल्म की बाकी की कास्ट के बारें में जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी । इस फ़िल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने की उम्मीद है जब भी अक्षय अपनी डे्ट्स दें दे । जुलाई में इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म होने की प्लानिंग की गई है । मतलब फ़िल्म का शेड्यूल 60 से 70 दिनों का रहेगा ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: अक्षय कुमार अब बनेंगे पृथ्वीराज चौहान, शूटिंग इसी साल से होगी शुरू

यदि खबरों की मानें तो, मेकर्स इसके रीमेक को बनाने की इच्छा नहीं रखते बल्कि दोनों फ़िल्मों के मिश्रण से एक नई फ़िल्म का निर्माण करना चाहते है । खबरों में कहा जा रहा है कि फ़िल्म की टीम पिछले छ महीनों से फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही है ।