बिग बॉस फ़ेम एजाज खान एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गए है । रक्त चरित्र, अल्लाह के बंदे जैसी फिल्मों में काम कर चुके एजाज खान को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया है । एजाज खान को एंटी नार्कोटिक सेल ने बीती रात बेलापुर के एक होटेल से नशे की 8 प्रतिबंधित गोलियां रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है । एजाज को आज मुंबई के कोर्ट में पेश किया जाएगा । एजाज से नार्कोटिक सेल की टीम लगातार पूछताछ कर रही है । पुलिस में एजाज के पास से 2 मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं ।

बिग बॉस के 'एक नंबर' कंटेस्टेंट एजाज खान को पुलिस ने ड्रग्स रखने के जुर्म में गिरफ़्तार किया

नशे की हालत में गिरफ़्तार हुए एजाज खान

घटनास्थल पर मौजूदा सूत्रों के मुताबिक, जब एजाज खान पकड़ा गया, तब वह नशे में मदहोश था । नवी मुंबई के नार्कोटिक सेल को मिली एक टिप के बाद एजाज की गिरफ्तारी की गई । नार्कोटिक सेल को टिप मिली थी की बेलापुर के एक होटेल में रेव पार्टी चल रही है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर छापा मारा और एजाज को रंगे हाथों गिरफ्तार किया ।

यह भी देखें : ''मेरे से बड़ा सैक्यूलर कोई नहीं है'': एजाज खान

आपको बता दें कि एजाज को उनके तेज-तर्रार और बिना सिर-पैर के विवादित और भड़काऊ बयानों के लिए जाना जाता है । पिछली बार एजाज पर एक मॉडल को अपनी अश्लील मेसेज और तस्वीरें भेजने का भी आरोप था, इस मामले में उन्हें कोर्ट से 10000 रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई थी ।