रणवीर सिंह के पास इन दिनों कई सारी फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । और उन्हीं में से एक है रोहित शेट्टी की एक्शन-मनोरंजक फ़िल्म सिम्बा । इस फ़िल्म में रणवीर पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे । और अब हमने सुना है कि रोहित शेट्टी की इस फ़िल्म में उनके फ़ेवरेट स्टार और दोस्त अजय देवगन भी एक खास भूमिका में नजर आने वाले है । अजय देवगन का इस फ़िल्म में छोटा मगर खास रोल होगा ।

रोहित शेट्टी की सिम्बा में अजय देवगन निभाएंगे स्पेशल भूमिका

क्लाइमेक्स में होगी अजय देवगन की एंट्री

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अजय रणवीर सिंह अभिनीत फ़िल्म सिम्बा में एक छोटी सी भूमिका निभाने के लिए तैयार है । निर्देशक रोहित शेट्टी चाहते थे कि इस स्पेशल रोल के लिए कोई खास हो और उनके दिमाग में इस रोल के लिए केवल अजय का नाम ही आया । अजय का ये स्पेशल रोल क्लाइमेक्स के दौरान आएगा । आपको बता दें कि अजय और रोहित ने एक साथ कई फ़िल्में की है और दोनों की जोड़ी ने बॉक्सऑफ़िस पर कमाल दिखाया है । जब रोहित ने अपना ये स्पेशल रोल वाला आईडिया अजय देवगन के साथ शेयर किया तो इस रोल को करने के लिए अजय तुरंत मान गए । दिलचस्प बात यह है कि सिम्बा में मुख्य किरदार के लिए रणवीर सिंह का नाम रोहित को अजय ने ही सुझाया था ।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन ने छोड़ दी सिगरेट पीने की बुरी आदत

अजय, इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेड के प्रमोशन में व्यस्त है । इस फ़िल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज नजर आएंगी । राज कुमार गुप्ता द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ।

रणवीर सिंह, इन दिनों गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त है । जोया अख्तर की इस फ़िल्म में रणवीर आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी ।