सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म अय्यारी के ट्रेलर ने लोगों के उत्साह को बढ़ा दिया है और प्रशंसक बेसब्री से गणतंत्र दिवस का इंतेज़ार कर रहे है । अय्यारी सेना के सदस्य, मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के आंतरिक संघर्षों पर आधारित है जिसमे संरक्षक - आश्रय की इस जोड़ी के बीच होने वाली कई रोमांचक घटनाओं से पर्दा उठेगा । नीरज पांडे की अय्यारी ने अपने टाइटल और ट्रेलर के साथ हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के गुरु-शिष्य के रिश्ते पर आधारित यह फ़िल्म 4 जनवरी को पनवेल के पिल्लई कॉलेज परिसर में अपने प्रमोशनल ट्रैक "शुरू कर" की शूटिंग का आरंभ करेंगे । इस गाने को नए वर्ष का युवा एंथम सॉंग माना जा रहा है ।

फ़िल्म के इस प्रमोशनल ट्रैक को सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत पर फ़िल्माया जाएगा । फ़िल्म के निर्माता कॉलेज के 4000 से ले कर 5000 छात्रों के बीच इस गाने को फिल्माएंगे । सिर्फ ये ही नही, छात्रों को दर्शकों के रूप में अंतिम संगीत वीडियो का एक हिस्सा भी बनाया जाएगा ।

मनोज लोबो इस गाने के छायाचित्र निर्देशक हैं | यह गीत फिरोज़ खान द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है । नीरज पांडे की फ़िल्म अय्यारी प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है । शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी ।