सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म, टाइगर जिंदा है के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है । इसी के साथ-साथ वह छोटे पर्दे पर भी बिग बॉस 11 के खत्म होने के बाद फ़िर से अपने शो के साथ लौटने की तैयारी कर रहे है ।

अटकलें तेज हैं कि, सलमान खान फ़िर से अपने गेम शो दस का दम में एक होस्ट के तौर पर नजर आएंगे । बाद में खबर पर मुहर लगाई गई कि अभिनेता, वास्तव में, इस गेम शो के साथ पूरे आठ साल बाद लौट रहे है । और अब सुनने में आ रहा है कि यह शो अगले साल की शुरूआत में ऑन एयर हो जाएगा ।

एक प्रतिष्ठित अखबार के मुताबिक, दस का दम कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो को रिप्लेस कर सकता था, लेकिन बाद में इसे एक नया टाइम स्लॉट मिल गया । अगले साल से शुरू होने वाले दस का दम के तीसरे सीजन के ऑडिशन शुरू होंगे, जहां आम लोगों को भी भाग लेने का अवसर मिलेगा । यह भी सुनने में आ रहा है कि, सलमान खान टाइगर जिंदा है की रिलीज के बाद इस शो के प्रमोशनल कैम्पेन के लिए शूटिंग शुरू करेंगे । इसके लिए सेट का निर्माण मुंबई में फिल्मसिटी में लगाया जाएगा और यह अनुमान लगाया गया है कि वह एक महीने या इसके बाद तक तैयार हो जाएगा । अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 शुरू होने से पहले यह शो ऑन एयर हो जाएगा ।

दस का दम, का नया सीजन अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति की तरह अधिक संवादात्मक होगा । मेकर्स दर्शकों के लिए क्विज़ शो को फिर से बनाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि दर्शक इसमें दिलचस्पी ले सकें ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अभिनीत टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।