कुछ दिन पहले, नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपनी पत्नी की कथितअरूप से जासूसी करवाने के आरोप में घिर गए । नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी को कॉल डाटा रिकॉर्ड्स (सीडीआर) रैकेट के संबंध में ठाणे के क्राइम ब्रांच द्वारा बुलाया गया था । महाराष्ट्र के ठाणे की क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को गैरकानूनी तौर पर कॉल डेटा रेकॉर्ड्स उपलब्ध कराने के लिए पकड़ा था । इसी मामले में पूछताछ के लिए ठाणे पुलिस ने ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी बुलाया था लेकिन वह नहीं आए ।

जासूसी के आरोपों से घिरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बचाव में उतरी उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दी अपनी सफ़ाई

इस खबर के फ़ैलने के बाद, नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर अपना पक्ष रखतेहुए कहा, ''कल शाम, मैं स्कूल प्रोजेक्ट बनाने में अपनी बेटी की मदद कर रहा था. यह प्रोजेक्ट हाइड्रोइलक्ट्रिक पॉवर जनरेटर का था और आज सुबह ही प्रोजेक्ट एग्जिबिशन के लिए उसके स्कूल भी गया था. मैं इस बात से हैरान हूं कि मीडिया मुझे लेकर कुछ बेवजह के सवाल उठा रहा है."

और अब नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने पति के बचाव में सामने आईं है । और चल रहे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए फ़ेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट कर अपने रिश्ते और नवाज का बचाव किया है । आलिया ने स्पष्ट किया कि वे दोनों काफ़ी लंबे समय से साथ रह रहे हैं और उन्हें सॉफ़्ट टारगेट बनाया जा रहा है बस । आलिया ने साथ ही यह भी कहा कि सच जल्द ही सामने आ जाएगा ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सपोर्ट में आलिया ने लिखा पोस्ट

आलिया लिखती हैं, "कल से मीडिया में जो भी खबरें चल रही हैं उसे देखकर नवाज के साथ मैं खुद हैरान हूं । पिछले कई साल से मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही हैं, जिनमें तलाक से लेकर हमारे साथ न रहने जैसी कई बातें कही गईं । लेकिन कल से जो न्यूज फैल रही हैं वो हम दोनों के लिए हैरान करने वाली रहीं और मजबूर होकर मुझे आज अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा ।

पिछले दिनों उनकी बायोग्राफी को लेकर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी । नवाज का दोष सिर्फ इतना था कि वो सच को बोलते हैं । उनके अंदर कहीं कोई झूठ नहीं । लेकिन बजाए उन्हें समझने के उनको गलत ठहरा दिया गया । मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है । जब नवाज कुछ भी नहीं थे, एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव रहे । मगर एक लंबे रिलेशन के बाद आखिर हमने शादी कर ली ।

नवाज ने भी करियर की बुलंदियों को छूआ, जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे दो बच्चों शोरा और यानी के जन्म से पूरी हो गई । नवाज दुनिया के लिए आज एक सिलेब्रिटी हैं लेकिन मेरे लिए आज भी वह 15 साल पुराने नवाज हैं । मुझे नवाज की हमेशा से जो अच्छी बात लगी वो है उनका खुले विचारों का होना । उन्हें जितना अपना स्पेस पसंद है दूसरों को भी वो उतना ही स्पेस देते हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हम दोनों का धर्म ।

मैं हिंदू ब्राह्मण परिवार से हूं, वहीं नवाज एक मुस्लिम हैं । लेकिन नवाज ने कभी मेरे अलग धर्म से होने का मुझे अहसास नहीं होने दिया । ना ही अपने धर्म को मुझपर कभी थोपने की कोशिश की । वो जितना अपने धर्म को मानते हैं वही रिस्पेक्ट वो मेरे धर्म को भी देते हैं । यही हमारे बीच एक मजबूत रिश्ते की बुनियाद है । इसी बात ने अच्छे पति और पिता के साथ-साथ उन्हें एक बेहतरीन इंसान बनाया है । शायद इसलिए सेलिब्रेटी होने के बाद भी उनपर किसी तरह का कोई स्टारडम हावी नहीं हो पाया ।

आज भी उनके वही पुराने दोस्त हैं, वही छोटे-छोटे शौक हैं । वही सिंपल सी उनकी लाइफ है । नवाज आज भी वही नवाज हैं । रही बात सीडीआर से जुड़े इस नए विवाद की तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी बस मै यहां इतना ही कहूंगी कि नवाज पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं । सेलिब्रिटी होने के कारण उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाया गया है ।''

यह भी पढ़ें : अपनी लव लाइफ़ को शेयर करना नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पड़ा बहुत भारी

फ़िल्मों की बात करें रो, नवाजुद्दीन जल्द ही आगामी फ़िल्म मंटो में नजर आएंगे । इसके अलावा वह बाल ठाकरे की बायोपिक फ़िल्म में बाला साहेब ठाकरे के किरदार में भी नजर आएंगे ।