हिंदी सिनेमा को सबसे बड़ी हिट फ़िल्म देने वाले प्रभास की आगामी फ़िल्म साहो में अब एक और बॉलीवुड अभिनेता का नाम जुड़ गया है । तमिल-तेलुगु-हिंदी त्रिभाषी फ़िल्म साहो में अब बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ भी खास भूमिका में नजर आएंगे ।

खबरो, के अनुसार, जैकी श्रॉफ़ को प्रभास अभिनीत फ़िल्म साहो में एक अहम किरदार के लिए चुना गया है । सुनने में आ रहा है कि जैकी श्रॉफ़ इस फ़िल्म में मुख्य विलेन के किरदार में नजर आएंगे । हाल ही में जैकी ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि, वह प्रभास जैसे सबसे बड़े स्टार के अपोजिट आने पर बेहद खुश हैं । वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्होंने इस रोल के लिए उन्हें चुना ।

जैकी श्रॉफ़ के अलावा, श्रद्दा कपूर को हाल ही में फ़िल्म की लीडिंग लेडी के रूप में साइन किया गया । फ़िल्म का हिस्सा बनकर खुशी से फ़ूली नहीं समा रही श्रद्धा ने अपने उत्साह को ये कहकर जाहिर किया, कि, " 'साहो' टीम का हिस्सा बनने और प्रभास के साथ काम करने के लिए मैं बहुत उत्साहित !!! "

नील नितिन मुकेश और चंकी पांडे भी इस फ़िल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे । सुजीत द्दारा निर्देशित फ़िल्म साहो एक हाई-टैक एक्शन ड्रामा फ़िल्म होगी, जिसे एक साथ तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलगु में शूट किया जाएगा ।