फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म पद्मावती की मुश्किले खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है । राजपूत करणी सेना और अन्य राजनीतिज्ञों की मांग, कि यदि उन्हें पहले फ़िल्म नहीं दिखाई गई तो पद्मावती को बैन किया जाए से लेकर पद्मावती के निर्माताओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के कारण यह फ़िल्म अपने बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है ।

इन्हीं विवादों के मद्देनजर, भारतीय फिल्म और टीवी निदेशक संघ (आईएफटीडीए) ने सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिनेटा) के साथ, अन्य फिल्म उद्योग के सदस्यों ने फिल्म और इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रति अपना समर्थन जताया है । सलमान खान ने फिल्म निर्माता के समर्थन में आकर पद्मावती का सपोर्ट करते हुए कहा है कि फिल्म को देखने से पहले उस पर कोई फ़ैसला नहीं करना चाहिए ।

अपने रेस 3 के को-स्टार के नक्शेकदम पर चलते हुए अब जैकलीन फ़र्नांडीज भी संजय लीला भंसाली और उनकी फ़िल्म पद्मावती के सपोर्ट में सामने आ गई है । एक न्यूज चैनल से बात करते हुए जैकलीन ने कहा कि, फिल्म कला का एक रूप है और हर किसी के पास बोलने की स्वतंत्रता है । उन्होंने आगे कहा कि, हर किसी के पास जो वो करना चाहते हैं उसे करने का अधिकार और स्वतंत्रता है और यदि किसी को फ़िल्म से समस्या है तो वो लोग फ़िल्म न देखें । उनका मानना है कि हिंसा गलत है और इसका जवाब नहीं दिया जाना चाहिए । उन्होंने आगे कहा कि, बहुत सारे मुद्दें हैं संभालने के लिए ।

फ़िल्म की बात करें तो, पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।