कंग़ना रानौत द्दारा उठाए गए विवाद पर लंबे समय तक चुप्पी रखने वाले ॠतिक रोशन ने आखिरकार इस विवाद पर खुलकर बोलने के बाद इस लड़ाई को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया । आपको बता दें कि कंगना ने अपने आक्रामक इंटरव्यू में अपने अतीत के कथित रिलेशनशिप को लेकर ॠतिक के अलावा कई अभिनेताओं के नामों को खींचा था । और उन्हीं में से एक नाम था, आदित्य पंचोली का, जिनके बारें में आखिर में बोला गया और नेशनल टीवी पर प्रसारित होने वाले शो में उनके साथ-साथ उनके पूरे परिवार को भी खींचा गया । और इस बात से नाराज होकर अब आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ़ कानूनी कार्रवाई करने का फ़ैसला किया है ।

कथिततौर पर, आदित्य पंचोली ने कंगना रानौत के खिलाफ धारा 499 और 500 [मानहानि और मानहानि के लिए सजा] के तहत अंधेरी कोर्ट में केस दर्ज किया है । हालांकि इस बारेंमें न तो आदित्य के वकील ज़मीर खान और श्रेया श्रीवास्तव न ही कंग़ना रानौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ज्यादा जानकारी दी, लेकिन आदित्य पांचाली ने कहा कि उन्होंने ये कदम किसी गुस्से के कारण नहीं उठाया है बल्कि वह इससे काफ़ी परेशान हुए थे ।

इस बारें में बात करते हुए, आदित्य पंचोली ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने शुरूआत में कंगना और उनकी टीम को एक कानूनी नोटिस भेजा था और बिना शर्त माफी मांगी थी, जो कंग़ना ने नेशनल टीवी पर उनके और उनके परिवार के खिलाफ़ अपमानजनक टिप्पणी की थी, उस बारें में । पंचोली ने यह भी कहा कि वे उनके खिलाफ़ कानूनी नोटिस के प्रति अपनी प्रतिक्रिया से असंतुष्ट थे लेकिन जिस बात ने उन्हें ये करने पर मजबूर किया वो था कंगना की बहन रंगोली चंदेल द्दारा उनकी पत्नी, बेटी और बेटे को इस विवाद में खींचना । और इसी वजह से परेशान होकर उन्होंने और उनकी पत्नी ज़रीना वहाब ने कंगना के खिलाफ एक सिविल और क्रिमिनल मानहानि दर्ज की ।

हाल ही में, जब ॠतिक रोशन ने कंगना रानौत द्दारा उनके ऊपर लगाए गए तमाम आरोपों का जवाब देते हुए खुलकर बोला, उसके बाद फ़िल्म इंडस्ट्री के तमाम लोग उनका सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए । और ये सब देखने के बाद आदित्य पंचोली ने भी अपनी लीगल टीम की मदद से ये कदम उठाने का फ़ैसला किया । हालांकि, आदित्य ने स्पष्ट रूप से इस बात से इंकार किया है कि उनके केस का ॠतिक के साथ कुछ लेना देना नहीं है और वह खुद ही इस मामले को हल कर सकते हैं । उनके अनुसार, उन्होंने यह कदम अपने परिवार के मान-सम्मान और गरिमा को बचाने के उद्देश्य से उठाया है क्योंकि कंगना ने बिना वजह ही उनके परिवार को इस मामले में खींच लिया ।

इसके अलावा, आदित्य पांचोली भारतीय न्यायिक प्रणाली से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कहा कि एक अदालत ये केस योग्यता और साक्ष्य के आधार पर लड़ेगी, न कि जनता में की गई टिप्पणियों और बयानों के आधार पर ।