अपनी डेब्यू फ़िल्म लवयात्री में एक बॉलीवुड रोमांटिक हीरो बनकर दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब आयुष शर्मा एक एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आने वाले हैं > हाल ही में आयुष शर्मा ने अपनी दूसरी फ़िल्म साइन की है जिसे भी उनके साले सलमान खान प्रोड्यूस करने जा रहे है । भले ही आयुष की पहली फिल्म न चली हो लेकिन सलमान उन्हें एक और मौका देने के लिए तैयार है । कहा जा रहा है कि, आयुष शर्मा की ये एक्शन फ़िल्म उनकी पिछली फ़िल्म से कहीं ज्यादा अलग होगी ।

लवयात्री के बाद अब आयुष शर्मा के लिए एक्शन-पैक्ड फ़िल्म बनाएंगे सलमान खान ?

आयुष शर्मा की अगली फ़िल्म एक्शन फ़िल्म होगी

यदि हालिया खबरों की मानें तो, सलमान आयुष की डेब्यू फ़िल्म लवयात्री को देख आयुष की अदायगी से काफ़ी प्रभावित हुए थे । और तभी उन्होंने आयुष के लिए एक और फ़िल्म बनाने का फ़ैसला ले लिया था । इसी के बाद से सलमान आयुष के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थे । और अब उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आ गई है, जो युवाओं का मनोरंजन करने में कामयाब साबित हो सकती है ।

कहा जा रहा है कि इस एक्शन पैक्ड फ़िल्म के लिए आयुष को कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना होगा । हालांकि आयुष अपनी पहली ही फिल्म से एक्शन सीन्स फिल्माने की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं । और अब लगता है कि, आयुष को अपनी ट्रेनिंग का फ़ायदा अपनी आगामी फ़िल्म में मिल सकता है । वैसे आयुष भी एक्शन फ़िल्मों में अपने फ़िल्मी करियर को चमकाना चाहते है । खबर है कि, इस फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने की उम्मीद है ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : लवयात्री

वहीं दूसरी तरफ़, आयुष आगामी फ़िल्म माई पंजाबी निकाह का भी हिस्सा थे लेकिन अब खबर आ रही है कि ये फ़िल्म होल्ड पर चली गई है । बहरहाल अब आयुष अपनी आगामी एक्शन पैक्ड फ़िल्म की तैयारी में जुट गए है । फ़िलहाल फ़िल्म की अन्य स्टार कास्ट, निर्देशक इत्यादि की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है ।