आज आमिर खान की बहुचर्चित फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में से उनका लुक सामने आया । इस फ़िल्म में आमिर खान फ़िरंगी नाम का किरदार निभा रहे है । अब जबकि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के सभी अहम किरदारों से पर्दा हट चुका है, ऐसे में सभी फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है । और दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए खबर आ रही है कि यशराज फ़िल्म्स की इस फ़िल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को देखने को मिलेगा । लेकिन उससे पहले फ़िल्म का ट्रेलर आमिर के इंस्टाग्राम पर सबसे पहले रिलीज किया जाएगा ।

आमिर खान काफ़ी अलग अंदाज में रिलीज करेंगे ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का ट्रेलर !

आमिर खान सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज करेंगे फ़िल्म का ट्रेलर

और अब सुनने को मिल रहा है कि आमिर एक अलग अंदाज में अपनी इस चर्चित फ़िल्म के ट्रेलर को अनोखे अंदाज में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करेंगे । कैटरीना कैफ हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए नज़र आई और इस मौके पर कैटरीना ने इस बात का खुलासा किया कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर को आमिर के इंस्टाग्राम पर सबसे पहले रिलीज किया जाएगा ।

फ़िल्म से सभी लुक को रिलीज करने वाले एकमात्र व्यक्ति होने के नाते, आमिर खान समय-समय पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की झलक दर्शकों के साथ शेयर करते रहते है । आमिर खान इंस्टाग्राम पर अपने डेब्यू के बाद से प्रशंसकों का रुझान अपनी तरफ़ बनाये रखना बखूबी जानते है ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : 'दादी कसम…' आमिर खान का ऐसा 'फ़िरंगी' लुक पहले कभी नहीं देखा होगा

दंगल के बाद, दुनियाभर के प्रशंसक अब ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखने के लिए बेताब है । निर्माताओं ने ट्रेलर का अनावरण करने के लिए आमिर की लोकप्रियता का फ़ायदा उठाने का फैसला किया है । ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 2018 की सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस महाकाव्य नाटक का ट्रेलर 27 सिंतबर को आमिर खान द्वारा रिलीज किया जाएगा ।