90 के दशक के लोकप्रिय गानों को नए रंग-रूप में ढालना आज के दौर का ट्रेंड बन गया है । और अब इसी चलन को आगे बढ़ाते हुए एक और 90 के दशक का गाना 'आंख मारे…' को रणवीर सिंह और सारा अली खान की फ़िल्म सिम्बा के लिए रिक्रिएट किया जा रहा है । अरशद वारसी और सिमरन अभिनीत यह गाना अपने जमाने का काफ़ी हिट गाना था । और अब इस गाने को रणवीर सिंह और सारा अली खान की फ़िल्म सिम्बा के लिए एक नया रूप दिया जा रहा है । तनिष्क बागची, जिसने 'हम्मा हम्मा' और 'तू चीज बड़ी है मस्त' को रिक्रिएट किया था, अब 'आंख मारे…' को नया रूप देंगे । नए कलेवर के साथ यह गाना रणवीर सिंह और सारा अली खान पर फ़िल्माया जाएगा ।

सिम्बा में रणवीर सिंह और सारा अली खान करेंगे 90 के दशक की स्टाइल में फ़्लर्ट

बता दें कि, फ़िल्म तेरे मेरे सपने के गाने 'आंख मारे…' में अरशद जहां टैक्सी ड्राइवर के रूप में नजर आए थे वहीं सिमरन एक कारोबारी की बेटी के रूप में दिखाई दी थी । इस फ़िल्म में चंद्रचूड सिंह और प्रिया गिल अहम भूमिका में नजर आए थे । इस फ़िल्म में ऑरिजनली इस गाने को कविता कृष्णमूर्ती और कुमार शानू ने गाया था ।

इस गाने में दिखेगा रणवीर सिंह और सारा अली खान की फ़्लर्टी अंदाज

इस गाने के नए वर्जन को कौन गाएगा, अभी तक इस फ़ैसला नहीं लिया गया है । लेकिन खबर है कि नए वर्जन में भी रणवीर और सारा काफ़ी फ़्लर्टी अंदाज में दिखाई देंगे । और ऑरिजनल गाने की यादें ताजा करेंगे । नई पीढ़ी की पसंद को देखते हुए यह गाना बनाया जाएगा । यदि खबरों की मानें तो, कॉरियोग्राफ़र गणेश आचार्य को इस गाने की कॉरियोग्राफ़ी के लिए चुना गया है ।

यह भी पढ़ें : मराठी अंदाज में रणवीर सिंह ने ऐसे दिया 'सिम्बा इंट्रोडक्शन' कि उनके पीछे भागे रोहित शेट्टी, करण जौहर और सारा अली खान

गौरतलब है कि सिम्बा की टीम ने फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है । और यह गाना किसी खूबसूरत सिटी में फ़िल्माया जाएगा । फ़िल्म की बात करें तो, रणवीर और सारा के अलावा इस फ़िल्म में सोनू सूद और आशुतोष राणा जैसे कई दिग्गज स्टार नजर आएंगे । रोहित शेट्टी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म दक्षिण की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म टेम्पर का हिंदी रीमेक है जिसमें रणवीर एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे ।