संजय दत्त सात साल बाद फ़िर से प्रोडक्शन लाइन में अपना भाग्य आजमाएंगे । संजय दत्त एक तेलुगू फ़िल्म, प्रस्थानम के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करेंगे । जहां इस फ़िल्म में संजय दत्त अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे वहीं अब खबर आ रही है कि, मनीषा कोइराला इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आएंगी । बता दें कि, प्रस्थानम ने तेलुगू फिल्म इंडडस्ट्री में खूब धमाल मचाया था और फिल्म सुपरहिट रही थी ।

10 साल बाद संजय दत्त के साथ इस फ़िल्म में फ़िर नजर आएंगी मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला पर्दे पर बनेंगी संजय दत्त की पत्नी

बता दें कि इस फ़िल्म में मनीषा संजय की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी । दिलचस्प बात ये है कि, मनीषा और संजय की जोड़ी काफ़ी सालों बाद फ़िर से पर्दे पर एक साथ दिखाई देगी । फ़इस फ़िल्म को देव कट्टा द्दारा निर्देशित किया जा रहा है और वह मनीषा और संजय को एक साथ निर्देशित करने के लिए बहुत उत्साहित है । यदि हालिया खबरों की मानें तो, फ़िल्ममेकर ने माना है कि वह इस जोड़ी के साथ काम करने के लिए काफ़ी उत्सुक है ।

देव कट्टा ने इस फ़िल्म में संजय के अपोजिट मनीषा को ही क्यों चुना इस पर निर्देशक ने कहा कि, ''प्रस्थानम का हर कैरेक्टर अपने आप में बहुत मजबूत है जिसके लिए हमें उसी हिसाब से एक्टर की जरूरत भी थी । जब मनीषा कोइराला का नाम आया तो यह मुझे एकदम जम गया । दोनों 10 साल बाद एक साथ नजर आएंगे ।"

गौरतलब है कि, मनीषा और संजय बरसों से एक दूसरे को जानते है । दोनों ने एक साथ यलगार, कारतूस, मेहबूबा इत्यादि फ़िल्मों में काम किया था । मनीषा संजय के साथ फ़िर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित है । सूत्र बताते हैं कि मनीषा ने इस फ़िल्म के लिए तुरंत हां बोल दिया ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को 21 साल बाद एक साथ लाएगी करण जौहर की कलंक

वहीं दूसरी तरफ़, इस फ़िल्म में अली फ़जल और अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग जून से शुरू होने की उम्मीद है ।