आमिर खान के कैमियो वाली आगामी फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार का बहुचर्चित गाना 'मैं कौन हूं' आज लॉंच हुआ । यह गाना फ़िल्म में जायरा वसीम द्दारा शुरू की गई आत्म-खोज की यात्रा को दर्शाता है ।

'मैं कौन हूँ' में जायरा वसीम सोशल मीडिया पर एक वीडियो रिकॉर्ड करते समय अपनी पहचान छुपाने के लिए एक बुर्का पहने हुए नज़र आ रही है । प्रतिभावान युवती एक गायक बनने की इच्छा रखती हैं लेकिन अपने पिता के विरोध के चलते ऐसा करने में नाकामयाब रहती है, इसिलए अपने सपने को जीने के लिए, वह नाम छुपा कर गायिकी के मैदान में उतरती है । कौसर मुनीर द्वारा लिखित और अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, फिल्म से इस पहले गाने को 16 साल की मेघना मिश्रा द्वारा गाया गया है ।

यह गीत जायरा वसीम के साथ शुरू होता है, जिसने एक गायक के रूप में खुद को पेश कर रही है, और अपने नाम और पहचान का खुलासा नही ना करते हुए अपना पहला गाना सबके सामने पेश कर रही है, जो यह दर्शाता है कि आने वाले समय मे वह अधिक वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाली है । वीडियो में जायरा वसीम को अपने गायन में तल्लीन दिखाया गया है जिसमें वह स्वयं को पृष्ठभूमि में खुद के लिए उत्साहित लोगों के साथ एक मंच पर पाती है ।

'मैं कौन हूँ' अभिनेत्री की भावनात्मक स्थिति को पेश करता है । यह गाना पलभर में दर्शको को अपने साथ जोड़ लेता है और रचनात्मक लोगों के दिमाग से बखूबी तालमेल बिठाने में कारगर साबित होगा ।

फिल्म के ट्रेलर को उम्दा प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है जिसने फिल्म की प्रत्याशा को भी दोगुना बढ़ा दिया है । लगान, तारे जमीन पर, दंगल आदि जैसी सुपरहिट फिल्में पेश करने के बाद सीक्रेट सुपरस्टार आमिर खान प्रोडक्शसं की आठवीं फ़िल्म है ।

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित सीक्रेट सुपरस्टार, को आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा प्रोड्यूस किया गया है । यह फ़िल्म इस साल 19 अक्टूबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।