देओल परिवार- धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फ़िर अपनी यमला पगला दीवाना फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, यमला पगला दीवाना फ़िर से के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे है । चूंकि यह फ़िल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इसलिए फ़िल्म की टीम इसके प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुई है । इस फ़िल्म की खास बात ये है कि इसमें सलमान खान का भी एक कैमियो होगा । सलमान के अलावा रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा का भी कैमियो होगा । हाल ही में फ़िल्म की स्टार कास्ट धर्मेंद्र ने अपने बेटे बॉबी देओल के साथ सलमान के चर्चित शो दस का दम में अपनी इस फ़िल्म को प्रमोट किया ।

पिता-बेटे की जोड़ी, धर्मेंद्र-बॉबी देओल ने सलमान खान के साथ फ़िर से की स्क्रीन शेयर

धर्मेंद्र दस का दम में अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने पहुंचे

दस का दम एक ऐसा पसंदीदा शो बन गया है, जहां हर बड़ी फ़िल्म का प्रमोशन किया जा रहा है । पहले इस शो में आम जनता भाग लेती थी लेकिन क्योंकि अब शो खत्म होने को है इसलिए अब इसमें सिर्फ़ सेलिब्रिटी ही प्रतियोगि्यों के तौर पर नजर आते है । इस शो के फ़ाइनल वीकेंड में धर्मेंद्र और बॉबी देओल अपनी फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से, को प्रमोट करने पहुंचे । हाल ही में धर्मेंद्र ने बॉबी के साथ इस शो के सेट से एक तस्वीर को शेयर किया । सलमान के साथ एक बार फ़िर स्क्रीन शेयर कर पिता-बेटे की इस जोड़ी की खुशी का ठिकाना नहीं था । तस्वीरें देख कर लगता है कि इस शो का फ़ाइनल वीकेंड काफ़ी दिलचस्प होने वाला है ।

पिता-बेटे की जोड़ी, धर्मेंद्र-बॉबी देओल ने सलमान खान के साथ फ़िर से की स्क्रीन शेयर

यह भी पढ़ें : बॉबी देओल की जिम्मेदारी लेने पर 'पापा' धर्मेंद्र सलमान खान की तारीफ़ करते नहीं थक रहे

सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंदा के अभिनय से सजी फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से, को नवनित सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है । यह फ़िल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।