संजय लीला भंसाली की आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म पद्मावती का जब से फ़र्स्ट लुक जारि हुआ है तब से इसने सभी में फ़िल्म को लेकर उत्सुकता पैदा कर दी है । फ़र्स्ट लुक में जहां दीपिका पादुकोण का रानी पद्मावती का किरदार हर किसी को भाया वहीं अब फ़िल्म का दूसरा पोस्टर जारी हुआ है जिसे देखकर यकीनन आपका फ़िल्म के लिए उत्साह और ज्यादा बढ़ जाएगा ।

और अब, फ़िल्म के मेकर्स ने फ़िल्म के अन्य पोस्टर को जारी किया है जिसमें शाहिद कपूर राजपूत शासक के रूप में नजर आ रहे है । राजा रावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर ने अपने इस लुक से सभी को हैरान कर दिया है । लंबे बाल, गंभीर आंखें, हल्की दाढ़ी और गाल पर लगी चोट उनके लुक को एकदम आकर्षक बना रही है ।

हैरानी की बात है कि, इस फ़िल्म को लेकर शाहिद कपूर ज्यादा चर्चा में नहीं रहे जबकि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को खूब सुर्खियां मिली । लेकिन अब जारी हुए शाहिद कपूर के लुक ने यह साबित कर दिया है कि वह फ़िल्म के अहम हिस्से में से एक है और जो फ़िल्म देखने की वजह बनेंगे । शाहिद के लिए भी यह फ़िल्म काफ़ी अहम साबित होने वाली । क्योंकि अभी तक उनकी कोई भी फ़िल्म 70 करोड़ से आगे नहीं गई है । लेकिन पद्मावती में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की योग्यता है, जो शाहिद के लिए फ़ायदेमंद साबित होगा ।

पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है ।