साल 2012 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एक था टाइगर के 'माशल्लाह' गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की कैमिस्ट्री ने धूम मचा दी थी । इस गाने में कैटरीना के बेली डांस मूव्स ने कैटरीना को प्रशंसा का पात्र बना दिया था । और अब इस फ़िल्म के सीक्वल, टाइगर जिंदा है, में एक बार फ़िर सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की ये जोड़ी एक पैर थिरकाने वाले गाने पर अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आएगी ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी एक बार फ़िर फ़िल्म टाइगर जिंदा है में एक साथ देखने को मिलेगी । पूरे पांच साल बाद इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है । दोनों ने फ़िल्म के लिए एक बड़ा डांस नंबर भी शूट किया है । टाइगर जिंदा है, का एनर्जी ट्रेक 'स्वेग से करेंगे सब का स्वागत' में सलमान खान उअर कैटरीना कैफ़ का जलवा देखते ही बन रहा है दोनो काफ़ी जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे है । फ़िल्म के सभी गानों में से ये गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा ।

इस पर बात करते हुए फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र ने कहा कि, ''एक था टाइगर में सभी को सलमान [खान] और कैटरीना [कैफ़] की कैमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी, इस कारण हमारे लिए उनके लुक और गाने को कैसे फ़िल्माया जाए, इस संदर्भ में इससे भी आगे बढ़कर करने की चुनौती थी । इस गाने के लिए बहुत सी बातों पर खास ध्यान दिया गया जैसे-उनकी कैमिस्ट्री, लोकेशन और उनका गैट-अप व मैक-अप सब कुछ । और अब जब हम देखते हैं तो दोनों एक दूसरे के साथ काफ़ी आकर्षक लग रहे है और ये देखकर हम बहुत रोमांचित है । जैसा की सभी लोग जानते हैं कि पर्दे पर सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलती है, और टाइगर जिंदा है के इस गीत में तो दोनों कमाल दिख रहे है ।''

फ़िल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने इस पैर थिरकाने वाले गाने को बहुत बड़े पैमाने पर शूट किया है । इस गाने के लिए अली ने ग्रीस, फ्रांस, त्रिनिडाड और टोबैगो के प्रशिक्षित बाल्मेरिनस, हिप-हॉप और एफ्रो-डांसहॉल डांसर्स सहित 100 डांसर्स को चुना ।

टाइगर जिंदा है, वैसे तो यह काल्पनिक कहानी है लेकिन यह साल 2014 में आईएसआईएल द्दारा भारतीय नर्सों के अपहरण की कहानी से प्रेरित है । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।