पब्लिक एपीरिसंस से दूर रहने वाली रानी मुखर्जी ने जब से फ़िल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई है, तब से उनकी झलक कम ही देखने को मिलती है । इतना ही नहीं बेटी आदिरा के जन्म के बाद तो रानी मुखर्जी जैसे गायब ही हो गई थी, लेकिन फ़िर, उनके मां बनने के बाद उनकी कमबैक फ़िल्म हिचकी का ऐलान, हुआ और जिसने साबित कर दिया कि उन्होंने अभी भी फ़िल्मों से दूरी नहीं बनाई है । हाल ही में जब रानी मुखर्जी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के स्टोर में गई, तो दोनों की मुलाकात इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल गई । यह तस्वीर इसलिए भी खास रही क्योंकि इसमें दोनों ही बिना मेकअप के नजर आईं और इसके बावजूद भी दोनों कमाल की खूबसूरत लग रही थी ।

हाल ही में रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान की खूबसूरत पत्नी गौरी खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताया । संयोग से, गौरी खान और रानी मुखर्जी दोनों ही इस तस्वीर में बिना मेकअप के नजर आ रही है । कॉफ़ी पर एक दूसरे से की गई मुलाकात को दोनों ने इस सेल्फ़ी से यादगार बनाया । और सबसे ज्यादा दिलचस्प था, गौरी खान द्दारा दि्या गया इस फ़ोटो को कैप्शन, “Welcome Rani … no hair, no make-up, no filters .. …. coffee with Rani #gaurikhandesigns”.

पिछले कुछ दिनों से रानी मुखर्जी काफ़ी कम नजर आईं । रानी मुखर्जी पिछली फ़िल्म मर्दानी थी, जिसमें वह एक्शन सीन करते हुए नजर आईं थी । हाल ही में उन्होंने अपनी कमबैक फ़िल्म हिचकी की शूटिंग पूरी की । इस फ़िल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्दारा निर्देशित किया गया है । हालांकि यह फ़िल्म किस शैली की है, इस बारें में अभी कोई सूचना नहीं है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह फ़िल्म साल 2017 के अंत तक या फ़िर साल 2018 की शुरूआत तक रिलीज होने की उम्मीद है ।