करिश्मा कपूर भले ही अब फ़िल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हो, लेकिन पब्लिक में उनकी उपस्थिती उनकी मौजूदगी को जरूर दर्ज कराती है । इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट होते उनके फ़ोटो, और ग्लैमरस अवतार उनके फ़ैन के बीच उनकी मौजूदगी को बयां करता है । और इसलिए महज 3 सालों में उनके 3 मिलियन फ़ोलोअर्स हो गए ।

करिश्मा कपूर का ये लेटेस्ट फ़ोटो उनके चाहने वालों को पागल कर देगा । इस फ़ोटो में वह अपनी बेहद खूबसूरत बहन करीना कपूर खान के साथ नजर आ रही है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने बताया कि दोनों बहनों ने एक साथ एक ब्रांड के लिए शूट किया जिसके दौरान बहनों का प्यार देखा गया । करिश्मा ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, . “Awesome day shooting with the sis #somethingspecia l#comingsoon #brandshoot” आपको बता दें कि ऐसा पहली बार होगा, जब दोनों कपूर बहने एक साथ एक फ़्रेम में नजर आएंगी ।

तस्वीर गवाह है कि दोनों बहने कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही है । करिश्मा कपूर ने जहां डस्टी ब्लू कलर का कोल्ड शॉल्डर ड्रेस पहनी हुई है वहीं करीना कपूर खान ने बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है । ये कहने की बात नहीं है कि दोनों बहने अपनी-अपनी ड्रेस में बेहद आकर्षक दिखाई दे रही है ।

इस तस्वीर के अलावा, करिश्मा कपूर ने एन प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया जिसमें दोनों बहने एक दूसरे को खुशी से गले लगाती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए करिश्मा ने लिखा, “Fun day at work #sistersforever #loveyou”. प्रशंसक जल्द से जल्द दोनों बहनों के इस सहयोग से देखना चाहते है ।

गौरतलब है कि, करिश्मा कपूर 90 के दशक की काफ़ी लोकप्रिय और हिट अभिनेत्री थी, लेकिन फ़िर उन्होंने संजय कपूर के साथ शादी रचाकर फ़िल्मों से ब्रेक ले लिया । हालांकि संजय कपूर के साथ उनकी शादी सफ़ल नहीं रह पाई और साल 2016 में उनका तलाक हो गया । इसके बाद करिश्मा ने विक्रम भट्ट की फ़िल्म डेंजरस इश्क के साथ कमबैक भी किया, लेकिन वो फ़िल्म सफ़ल नहीं हो पाई । वहीं दूसरी तरफ़, करीना कपूर खान, ने मां बनने के दौरान फ़िल्मों से थोड़े समय का ब्रेक लिया था । बीते साल 20 दिसंबर को करीना ने तैमुर अली खान पटौदी को जन्म दिया । और अब एक बार फ़िर करीना कपूर फ़िल्मों में आने की तैयारी कर रही है । फ़िल्म वीरे दी वेडिंग करीना की कमबैक फ़िल्म होगी । इस फ़िल्म में वह सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी ।

Fun day at work ??#sistersforever??#loveyou

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on