जैकलिन फर्नांडीज़ की फ़ैन फ़ोलोइंग काफ़ी बढ़ गई है । जहां उनके कुछ फ़ैन उनके हॉट और ग्लैमरस अंदाज को पसंद करते हैं वहीं कुछ उनकी खूबसूरती और खूबसूरत अंदाज को पसंद करते है । जैकलिन हमेशा हंसती हुई नजर आती है और कैमरे में उनका शरारती और हंसता हुआ चेहरा जी कैप्चर होता है । और इसी की वजह से उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ती जा रही है ।

हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें जैकलिन फर्नांडिज का अनजाना और मनोरंजक साइड देखने को मिल रहा है । वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जैकलिन अपनी आगामी फ़िल्म ड्राइव के निर्देशक तरुण मनसुखानी के कहने पर एक पेड़ पर चढ़ते हुए नजर आ रही है । हालांकि जैकलिन ऐसा करते वक्त थोड़ा घबरा रही थी वहीं उत्सुकता भी थी । लेकिन फ़ाइनली वह पेड़ पर चढ़ जाती है । और वहां जाकर थिरकने लगती है । जब उनके उतरने के लिए कहा जाता है तो वह थोड़ी कन्फ़्यूज हो जाती है और सोचने लगती है कि पेड़ पर से उतरते कैसे है । और बस यहीं वीडियो खत्म हो जाता है । क्योंकि उनके फ़ैन देखना चाहते हैं कि वह पेड़ से कैसे उतरी ।

जैकलिन के इस वीडियो को तरुण मनसुखानी ने पोस्ट किया और उन्होंने लोगों से स्वयं के इसी तरह के वीडियो पोस्ट करने के लिए कहा - पेड़ों पर चढ़ें और फिर नाचें । यह सब दरअसल, पेड़ों के प्रति प्यार जताने के लिए किया जा रहा है । जो भी व्यक्ति इस तरह का वीडियो पोस्ट करेगा उसे जैकलिन फ़र्नांडीज और सुशांत सिंह राजपूत के साथ मिलने का मौका मिलेहा । इसका विजेता 27 अक्टूबर घोषित होगा ।

करण जौहर द्दारा प्रोड्यूस ड्राइव 2 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।