फ़िल्ममेकर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एक एपिक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके अनुसार बॉलीवुड के 'ब्लॉकबस्टर' सितारें नजर आ रहे है । इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें जहां शाहरुख खान के साथ आमिर खान नजर आ रहे हैं वहीं अपनी एक्स गर्लफ़्रेंड व न्यू गर्लफ़्रेंड दीपिका पादुकोण व आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर और रणवीर सिंह नजर आ रहे है । वहीं करण जौहर व आलिया भट्ट भी दिखाई दे रही है । लेकिन इस तस्वीर में जो सबसे ज्यादा देखने लायक बात है वो है रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का ब्रोमांस ।

BLOCKBUSTER : गर्लफ़्रेंड्स के सामने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का दिखा 'ब्रोमांस'

रणबीर कपूर और रणवीर सिंह गले में डाले हुए नजर आए

करण जौहर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर.'' जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई वैसे ही ये तुरंत वायरल हो गई । ये तस्वीर काफी वजहों से खास है । क्योंकि जहां शाहरुख के साथ आमिर का होना सभी को खूब पसंद आ रहा है वहीं एक्स-लवबर्ड रणबीर और दीपिका भी गले में हाथ डाले हुए दिखाई दे रहे हैं, वो भी रणवीर सिंह-आलिया भट्ट के सामने । बता दें कि जहां रणबीर और आलिया के अफ़ेयर की चर्चा जोरों पर है वहीं रणवीर और दीपिका की शादी की चर्चा भी जोर-शोर से फ़ैल रही है ।

BLOCKBUSTER : गर्लफ़्रेंड्स के सामने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का दिखा 'ब्रोमांस'

फोटो में रणवीर और रणबीर का ब्रोमांस देखने लायक है । ये दोनों कलाकार कॉफी विद करण के पिछले सीजन में साथ नजर आए थे । इस तस्वीर में करण रणबीर और रणवीर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : और इन तीन स्टार्स के साथ कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनाना चाहते हैं करण जौहर

करण जौहर ने रणबीर और रणवीर दोनों के साथ फ़िल्में साइन की है । रणबीर के साथ जहां वह ब्रह्मास्त्र कर रहे हैं वहीं रणवीर के साथ वह पीरियड ड्रामा फ़िल्म तख्त करने वाले है । वहीं आमिर खान अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त है जबकि शाहरुख जीरो की तैयारी में व्यस्त है ।

The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!!❤️????

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on