यदि आप इंस्टाग्राम पर एमी जैक्सन को फ़ोलो नहीं कर रहे है, तो सीरियसली आप अपनी जिंदगी में बहुत कुछ रोमांचक चीजें मिस कर रहे है । क्योंकि एमी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद दहकती हुई तस्वीरों को पोस्ट करती है जिसे शायद किसी को भी मिस नहीं करना चाहिए । और इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि इंस्टाग्राम पर एमी ने 3.9 मिलियन फ़ोलोअर्स जुटा लिए है और बहुत जल्द 4 मिलियन का आंकड़ा भी पार कर जाएंगी ।

कल, एमी जैक्सन ने अपना एक और हॉट व सेक्सी फ़ोटो शेयर किया जिसे किसी भी कीमत पर मिस नहीं किया जाना चाहिए । इस तस्वीर में एमी लाल कलर की हॉट बिकिनी में बेहद सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही है । यह तस्वीर पपाय प्लेया प्रोजेक्ट, मेक्सिको का एक बेहद लोकप्रिय होटल व क्लब । तस्वीर को पपाय प्लेया प्रोजेक्ट, मेक्सिको में एक लोकप्रिय होटल और क्लब में क्लिक किया गया है । एमी के साथ इस तस्वीर में इंस्टाग्राम सनसनी लिली फोर्टस्क्यू भी पोज देते हुए सफ़ेद कलर की हॉट बिकिनी में नजर आ रही है । लेकिन एमी अपनी हॉटनैस से पूरी लाइमलाइट चुरा ले गई । एमी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘monkeys’ इसे पढ़कर शायद ऐसा लगता है कि यह लिली क बर्थडे होगा । इतना ही नहीं लिली ने भी इसी फ़ोटो को पोस्ट किया था । लेकिन इसमें एमी दिल खोलकर हंसते हुए नजर आ रही है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, एमी जैक्सन अपनी आगामी त्रिभाषी फ़िल्म 2.0 की रिलीज की तैयारी में जुटी हुई है । इस फ़िल्म में वह रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा एमी जैक्सन इंडो-ब्रिटिश फ़िल्म बूगी मैन और कन्नड़ फ़िल्म द विलेन में भी नजर आएंगी । इतना ही नहीं एमी लोकप्रिय सुपरहीरो शो 'सुपरगर्ल' में सैटर्न गर्ल के रूप में नजर आ रही हैं ।