ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपने अपरांपरागत पसंदों से एक रिकॉर्ड कायम किया जो हमेशा चर्चा का विषय रहा है । कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि ऐश ने क्या पहना है, कांस के रेड कार्पेट पर उनकी मौजूदगी की काफ़ी होती है ।

70वें कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए ऐश्वर्या बहुत ही शान से पहुंची और यहां पहुंचकर उनके एक दिन में दो लुक देखने को मिले, और अब 19 मई को ऐश का तीसरा लुक देखने को मिला जिसमें ऐश की खूबसूरती से नजर ही नहीं हट रही थी ।

सितारों से भरे ओक्जा के प्रीमियर में, ऐश्वर्या पाउडर ब्लू रंग के ब्रॉकेड बॉल गाउन में नजर आईं जिसे माइकल सिन्को ने डिजाइन किया, और इस लुक में ऐश्वर्या डिज्नी की प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी । सिंपल स्लिक बाल, डार्क ब्राउन लिप्स और कम से कम गहनों में ऐश्वर्या राय राजकुमारी जैसी दिख रही थी । 16वीं बार कांस में पहुंची ऐश पर हर किसी की नजर ठहर रही थी ।

ऐश्वर्या, जो पहली बार साल 2002 में अपनी फ़िल्म देवदास के साथ कांस पहुंची थी, इस बार भी संजय लीला भंसाली की निर्देशित फ़िल्म को प्रस्तुत करेंगी । ऐश कांस में कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व कर रही हैं । वह यहां 20 मई तक रहेंगी ।